Create

NJPW के इवेंट के दौरान रिंग में रे मिस्टीरियो का मास्क निकाला गया

अमेरिका के कैलीफॉर्निया में न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) का स्ट्रॉन्ग स्टाइल इवोल्व्ड शो हुआ। शो के दौरान मौजूदा IWGP जूनियर हैवीवेट चैंपियन विल ऑस्प्रे ने जस्हिन लिगर को हराया। मैच जीतने के बाद विल ने लैजेंड्री रैसलर रे मिस्टीरियो को मैच के लिए चैलेंज किया। रे मिस्टीरियो का सामना पहले जस्हिन लिगर के साथ होना था। लेकिन बाइसेप्स में लगी चोट के कारण मिस्टीरियो इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए। विल और जस्हिन के मैच को रे मिस्टीरियो रिंग साइड से देख रहे थे। मैच में जीत दर्ज करने के बाद विल ऑस्प्रे ने माइक उठाकर कहा कि वो अपने टाइटल को एक अलग लेवल पर लेकर जाना चाहते हैं। तभी उन्होंने रे मिस्टीरियो को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

विल ऑस्प्रे के प्रोमो को बीच में काटते हुए पूर्व जूनियर हैवीवेट चैंपियन मार्टी स्क्रल ने आकर पीछे से विल पर अटैक कर दिया। इसी दौरान रे मिस्टीरियो रिंग की तरफ आने लगे। मिस्टीरियो के रिंग में आने पर मार्टी ने उनका मास्क निकाल लिया और खुद पहन लिया। मिस्टीरियो ने जैसे-तैसे अपने चेहरे को जैकेट की हुड में छुपाया।

मैक्सिको के ज्यादातर रैसलर मास्क लगाकर रैसलिंग करते हैं, जिन्हें लूचाडोर कहा जाता है। किसी भी सुपरस्टार का जबरदस्ती मास्क उतारना बेहद अपमानजनक और शर्मनाक माना जाता है। हालांकि मिस्टीरियो का मास्क उतारने की घटना स्टोरीलाइन का हिस्सा होगी। मास्क निकलने के बाद भी पूर्व WWE चैंपियन ने अपना चेहरा छिपाकर रखा। रे मिस्टीरियो फिलहाल फ्री एजेंट के रूप में अलग-अलग रैसलिंग प्रमोशन में लड़ रहे हैं। मिस्टीरियो को लेकर अफवाहें आई हैं कि वो रैसलमेनिया के बाद WWE का हिस्सा बन सकते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment