Create
Notifications

पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो क्रूज़रवेट डिवीजन को बढ़ावा देने पर हुए खुश

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Sep 2018

पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो  ने हाल ही में क्रूज़रवेट डिवजीन को मिले समर्थन में बात की । WWE पिछले कुछ हफ्तों से इस डिवीजन पर काफी जोर दे रहा हैं साथ ही कंपनी क्रूज़रवेट-एक्सक्लूसिव शो ‘205 लाइव’ की शुरुआत WWE के नेटवर्क पर कर चुकी है। 41 साल के रेमिस्टीरियो  WWE में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते थे। अपने करियर के दौरान उन्होंने 3 बार वर्ल्ड टाइटल जीतें। Huffington Post से बात करते हुए ‘मास्टर ऑफ द 619’ ने इस बात की प्रशंसा कि, क्रूज़रवेट को उनके हिस्से की सुर्खियां मिल रही हैं। "मुझे याद है डीन, सालों से इस डिवीजन की वापसी के लिए चर्चा हो रही थी, लेकिन इतने सालों के बाद ये फिर से सामने आया हैं जो करोबार के लिए बेहतर है।" मिस्टीरियो  ने अपने कैरियर की शुरुआत 2002 में स्मैकडाउन से की थी और WWE में अपने 13 साल के कार्यकाल में कई रैसलर से लड़े। मिस्टीरियो  को अपने करियर में फैंस का भी काफी सपोर्ट मिला।

मिस्टीरियो  इस समय लूचा अंडरग्राउंड प्रमोशन में स्टार हैं साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हैविवेट के वर्चस्व के दिन खत्म होनें वाले हैं। "कहने के लिए ये एक बुरी बात हो सकती है लेकिन हैवीवेट दिग्गजों का दबदबा कम देखने को मिल सकता हैं। ये सब एक शैली हैं और आप मंच के सामने क्या ला सकते हैं जिससे आप रोमांचित हो सके" इस साल WWE नें क्रूज़रवेट क्लासिक टूर्नामेंट की सफलता के बाद क्रूज़रवेट पर काफी जोर दिया हैं और साथ ही एक और नया शो “205 लाइव” की शुरुआत की।
हाल ही में अफवाहें से आ रहा है कि WWE 205 पाउंड के उपर किसी भी नए रैसलर को शामिल नहीं कर रहा था। खैर, रिंग में अपने हाई-फ्लाइंग तरीके से क्रूज़रवेट ज्यादा जिलचस्प हो जाता है, जिससे WWE अपनी रेटिंग को बढ़ा सकता है।
Published 13 Dec 2016
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now