Create
Notifications

WWE ने Survivor Series के लिए Raw की टीम से पूर्व चैंपियन को हटाया, 24 साल के सुपरस्टार ने बनाई जगह

WWE ने Survivor Series को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान
WWE ने Survivor Series को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 का आयोजन कुछ ही दिन बाद होगा। मैच कार्ड में एक बार फिर बदलाव कर दिया गया है। पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को रॉ (Raw) टीम से हटा दिया गया है। रे मिस्टीरियो की जगह अब 24 साल के ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) रेड ब्रांड की टीम का हिस्सा रहेंगे। इस हफ्ते Raw के एपिसोड के अंतिम समय में ये फैसला लिया गया।

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो को Raw टीम से किया गया बाहर, ऑस्टिन थ्योरी की हुई एंट्री

पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो भी टीम Raw से बाहर हो गए थे। उनकी जगह बॉबी लैश्ले ने टीम Raw में एंट्री की। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने मिस्टीरियो के बाहर होने की बात बताई।

In the blink of an eye, @reymysterio is OFF of #TeamRaw at #SurvivorSeries, and replacing him ... is @austintheory1?!#WWERaw @ScrapDaddyAP https://t.co/0WG8sj20eV

दरअसल पिछले हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो के बाहर होने से उनके पिता रे मिस्टीरियो काफी नाराज नजर आए। इस वजह से एडम पीयर्स ने बॉबी लैश्ले के साथ रे मिस्टीरियो का मैच बुक कर दिया। Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते ये मैच हुआ। ये मैच काफी शानदार हुआ। रे मिस्टीरियो ने शुरूआत में काफी दबदबा अपना बनाया लेकिन अंत में बाजी बॉबी लैश्ले ने मारी। इसके बाद ही एडम पीयर्स ने बताया कि रे मिस्टीरियो को टीम Raw से बाहर कर दिया गया है।

पूर्व NXT सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को इस बार बड़ा मौका मिल गया। थ्योरी इस पीपीवी में अच्छा काम कर सभी को प्रभावित कर सकते हैं। अगर उन्होंने ऐसा किया तो फिर आगे जाकर उन्हें तगड़ा पुश भी मिल सकता है।

WWE ने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए क्या प्लान तैयार किया है किसी को नहीं पता। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि जल्द ही बाप-बेटे की जोड़ी टूट जाएगी। यानी की दोनों के बीच फिर स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। अगर ऐसा होगा तो काफी अच्छा रहेगा। डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए काफी फायदा फ्यूचर में होगा। अब देखना होगा कि रे और डॉमिनिक के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किया होगा। WWE Survivor Series के बाद शायद किसी नई स्टोरीलाइन में ये दोनों सुपरस्टार्स काम कर सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now