Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो की होगा वापसी?

28 Jun 2018, 12:12 IST

रे मिस्टीरियो की WWE में एक छोटे से तरीके वापसी हो गई है, उन्हें WWE 2K19 गेम का हिस्सा बनाने के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लेटर के हालिया संस्करण में F4WONLINE के डेव मेल्टजर ने रे मिस्टीरियो के कॉन्ट्रैक्ट स्टेटस को लेकर WWE से बातचीत की। उन्होंने बताया कि मिस्टीरियो को अभी कॉन्ट्रैक्ट साईन करना बाकी है, लेकिन जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा।

2018 रॉयल रम्बल मैच के दौरान एक सरप्राइज एंट्री के तौर पर रे मिस्टरियो की WWE में एक रात के लिए वापसी हुई थी। वे इस मुकाबले में अंतिम छह प्रतिभागियों में शामिल रहे और फिन बैलर के हाथों बाहर होने से पहले उन्होंने एडम कोल को एलिमिनेट किया। वे सऊदी के जेद्दाह में हुए 50 मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच में भी शामिल हुए। इस मुकाबले में बैरन कॉर्बिन से एलिमिनेट होने से पहले उन्होंने ल्यूक गैलोज को एलिमिनेट किया।  इसके बाद वे न्यू जापान में दिखाई दिए, हालांकि बाइसेप्स इंजरी की वजह से न्यू जापान ने जुशिन थंडर लिगेर के साथ उनका पहला मैच रद्द कर दिया।

हाल ही में रे मिस्टीरियो WWE 2K19 गेम के एक एडवर्टाइज में एक प्री- आर्डर करेक्टर के रूप में  नजर आए। इस एडवर्टाइज में कुछ अन्य स्टार्स मिस्टीरियो के मास्क पहनकर दिखाई दिए, सभी ने बारी बारी अपना पहचान बताने के लिए मास्क उतारा और इसमें शामिल सबसे अंतिम स्टार रे मिस्टीरियो खुद थे। जब कोई सुपरस्टार वीडियो गेम में वापसी करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साईन करता है तो वो 2K के साथ कॉन्ट्रैक्ट साईन करता है न की WWE के साथ।

डेव मेल्टजर के अनुसार मिस्टीरियो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट पेंडिंग पड़ा हुआ है। पैसा और डेट को लेकर उनके बीच अनुबंध होना बाकी है। दोनों ही पक्ष किसी समझौते तक पहुंचना चाहते हैं और वे इसके लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। मेल्टजर ने यह भी बताया कि ट्रिपल एच अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे हो सकता इस वजह से भी इस कॉन्ट्रैक्ट में देरी हो रही हो।

रे मिस्टीरियो सेलिब्रेशन डे के दिन रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ तीन साल के लिए अनुबंधित होने के बारे में बताया। वे WWE में वापसी करना चाह रहे हैं और WWE भी उनकी वापसी को लेकर बेताब है। कुछ भी निर्णय लेने के लिए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दोनों के बीच एक समझौते की दरकार है।

लेखक- अनिर्बन बनर्जी  अनुवादक - तनिष्क सिंह तोमर

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...