Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 34 का हिस्सा नहीं होंगे पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो

45   //    30 Mar 2018, 13:24 IST

रैसलमेनिया 34 को लेकर अफवाहें चल रही थी कि पर्व  चैंपियन रे मिस्टीरियो दस्तक देने वाले थे लेकिन अब मिस्टीरियो इस ग्रैंड इवेंट पर शिरकत नहीं करेंगे। मिस्टीरियो ने हाल ही में BELOW THE BELT में दस्तक दी जहां उन्होंने कुछ मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी।  साथ ही रैसलमेनिया को लेकर अभी अपने स्टेटर पर अपडेट दिया।

अपने इंटरव्यू में रे मिस्टीरियो ने बताया कि वो उन सुपरस्टार्स में शुमार है जिन्हें हमेशा से पूछा जाता रहा है कि कब वो WWE में वापसी करेंगे। रे मिस्टीरियो ने साल 2018 की रॉयल रंबल में 27 वें नंबर एंट्री करते हुए सभी को चौंका दिया था।  इस दौरान उन्होंने जॉन सीना और रोमन रेंस को 619 भी मारा था।

मिस्टीरियो ने हमेशा से फिर से WWE के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के लड़ने का मन बनाया था। अब फैंस भी रे मिस्टीरियो की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, मिस्टीरियो और कंपनी के बीच डील लगभग तय हो गई है।रे मिस्टीरियो के मुताबिक उन्हें रॉयल रंबल का हिस्सा बनकर काफी खुशी हुई थी जबकि वो रैसलमेनिया 34 का पार्ट बनान चाहते हैं।

"दुर्भाग्य से  मुझे ट्राय स्पेस में चोट आई है, लेकिन सर्जरी नहीं होने वाली है फिर भी मैं वापसी के लिए तैयार हूं लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लगेगा मैं शायद अगले महीने तक फिट हो जाउंगा।"

रे मिस्टीरियो रैसलमेनिया का हिस्सा अब नहीं होने वाले है। फैंस को उनके रिटर्न के लिए कुछ वक्त तक का इंतजार करना होगा।  इससे पहले बताया जा रहा था कि मिस्टीरियो का मैच सीना के खिलाफ ग्रैंड स्टेज पर प्लान किया जा रहा था जबकि रे मिस्टीरियो रैसलमेनिया पर ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर भी बन सकते थे।

खैर, अब मिस्टीरिसो के बिना ग्रैंड स्टेज का रोमांच फिंका पड़ा जाएगा। जबकि अब उम्मीद है कि आने वाले वक्त में मिस्टीरियो और स्टाइल्स का ड्रीम मैच देखने को मिल जाएगा।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...