Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो की वापसी की तारीख आई लगभग सामने आई

72   //    03 Aug 2018, 15:15 IST

रे मिस्टीरियो ने इस साल रॉयल रंबल में दस्तक दी थी, जिसके बाद से मिस्टीरियो की वापसी के लिए बातें सामने आने लगी। उसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में शिरकत करते हुए मिस्टीरियो ने अपनी वापसी की बातों को सही साबित किया।  मिस्टीरियो लगभग अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं बस कुछ  शर्तों पर बातें अटकी हुई हैं।

SEScoops की रिपोर्ट के अनुसार दिग्गज रे मिस्टीरियो अक्टूबर में WWE में वापसी कर लेंगे। रे मिस्टीरियो फिलहाल इंडिपेंडेंट रैसलर के तौर पर अलग-अलग रैसलिंग कंपनियो में नजर आ रहे हैं। मिस्टीरियो NJPW में भी मैच लड़ा था। मिस्टीरियो को WWE के गेम 2k19 में शामिल किया गया, इस वजह से उनकी वापसी की अटकलें काफी तेज़ हो गई है।

एटिट्यूड एरा के फेमस रैसलरों में से एक मिस्टीरियो इस साल 2 बार WWE में नजर आ चुके हैं। पहले वो जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में शामिल हुए थे और उसके बाद अप्रैल महीने में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच में शिरकत की थी। 2015 में WWE से अलग होने के बाद रे मिस्टीरियो की लोकप्रियता में काफी ज्यादा इजाफा हुआ। वो AAA और लूचा अंडरग्राउंड में लगातार रैसलिंग करते हुए नजर आए।

SEScoops की रिपोर्ट में कहा गया है कि "सिंतबर के पहले हफ्ते के लिए मिस्टीरियो की कोई बुकिंग नहीं है। जिसका मतलब है कि वो अगले महीने नहीं आएंगे।  WWE 2K19 के लिए उनको रखा गया जो 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।  जिससे साफ है कि वो गेम को प्रमोट करने जरुर आएंगे। मिस्टीरियो अक्टूबर में आ सकते हैं क्योंकि 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में होगा जिसमें मिस्टीरियो हिस्सा लेंगे। "

खैर, मिस्टीरियो चाहे WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन करे या ना करे वो ऑस्ट्रेलिया में सुपर शो का हिस्सा जरुर होंगे। बताया गया है कि मिस्टीरियो को कंपनी फुल टाइम रैसलर साइन करना चाहती है लेकिन मिस्टीरियो पार्ट टाइम के लिए सहमत है। देखना होगा कि मिस्टीरियो का कॉन्ट्रैक्ट पर आखिरी मुहर कब लगता ही।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...