WWE WrestleMania में चैंपियन ने रचा था इतिहास, 100 दिनों के बाद भी बादशाहत कायम

rhea ripley 100 days champion
फेमस सुपरस्टार ने चैंपियन के तौर पर 100 दिन पूरे किए

WWE: रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने WWE WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हराकर स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी, जिसे अब विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के नाम से जाना जाता है। अब चैंपियन के तौर पर रिप्ली ने एक बड़ा कीर्तिमान स्थापित कर दिया है।

WrestleOps ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि रिप्ली ने चैंपियन के रूप में 100 दिनों के आंकड़े को छू लिया है। उनका टाइटल रन अभी तक डॉमिनेंट रहा है। उन्होंने Backlash 2023 में ज़ेलिना वेगा और Night of Champions में दिग्गज रेसलर नटालिया के खिलाफ अपनी बेल्ट को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। वहीं Raw में पिछले हफ्ते उन्होंने नटालिया को एक बार फिर चैंपियनशिप मैच में मात दी थी।

आपको बता दें कि एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि SummerSlam 2023 में रिप्ली का सामना राकेल रॉड्रिगेज़ से हो सकता है। वहीं Raw के हालिया एपिसोड में बैकस्टेज रिप्ली और रॉड्रिगेज़ का फेस-ऑफ होना इस रिपोर्ट के सच होने के संकेत दे रहा है।

WWE दिग्गज Natalya चाहती हैं कि Rhea Ripley उनका सम्मान करें

Night of Champions 2022 में रिया रिप्ली के खिलाफ नटालिया बेहद आसान तरीके से हार गई थीं। उन्होंने Raw में हुए मैच में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन को टक्कर दी, लेकिन इस बार भी जीत दर्ज नहीं कर पाईं। 26 वर्षीय रिप्ली ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है, लेकिन नटालिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रिप्ली उन्हें कम ना आंकते हुए उनका सम्मान करें।

Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में बिल एप्टर के साथ चर्चा करते हुए नटालिया ने कहा:

"रिया रिप्ली मुझे ऐसे देखती हैं जैसे मैं उनके सामने 10 सेकेंड भी नहीं टिक पाऊंगी। वो गलत नहीं हैं क्योंकि Night of Champions में मैंने लापरवाही बरती थी और उस इवेंट में जो हुआ, मैं उसके लिए डॉमिनिक मिस्टीरियो को भी दोषी नहीं मानती। मगर मैं इतना जरूर चाहती हूं कि रिप्ली भी मुझे वैसे ही सम्मान की नज़रों से देखें, जैसे मैं एक चैंपियन के रूप में उनका आदर करती हूं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now