WWE WrestleMania 40 के लिए मौजूदा चैंपियन के संभावित प्लान का हुआ खुलासा, 4 साल बाद पुराने दुश्मन के खिलाफ होगा धमाकेदार मुकाबला?

WWE WrestleMania 40 के लिए प्लान बनाया जाना शुरू हो चुका है
WWE WrestleMania 40 के लिए प्लान बनाया जाना शुरू हो चुका है

WrestleMania 40: WWE WrestleMania 40 के आयोजन में अभी भी करीब एक साल का समय बचा हुआ है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 को लेकर पहले ही प्लान तैयार कर लिया है। Xero News की रिपोर्ट्स की माने तो रिया रिप्ली इस इवेंट में करीब 4 साल बाद सिंगल्स मैच में बैकी लिंच (Becky Lynch) का सामना करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

बैकी लिंच और रिया रिप्ली Raw की टॉप फीमेल स्टार्स हैं। यही नहीं, ये दोनों सुपरस्टार्स फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं, इसलिए फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर मैच होते हुए देखना चाहेंगे। बता दें, साल 2019 में रिया रिप्ली और बैकी लिंच के बीच NXT में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टीवी पर सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है।

हालांकि, बैकी लिंच और रिया रिप्ली का मल्टी-मैन मैचों में जरूर आमना-सामना हो चुका है। बता दें, अगले साल WrestleMania का आयोजन फिलाडेल्फिया, पेंसिलवेनिया के Lincoln Financial Field में 6 और 7 अप्रैल को कराया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बैकी लिंच vs रिया रिप्ली मैच कराने की अभी बात ही चल रही है और इस बड़े मुकाबले को अभी WrestleMania 40 के लिए कंफर्म नहीं किया गया है।

WWE Raw में बैकी लिंच और रिया रिप्ली के बीच फिउड टीज़ किया जा चुका है

बैकी लिंच और रिया रिप्ली काफी लंबे समय से Raw का हिस्सा हैं लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स को ज्यादातर समय एक-दूसरे से दूर ही रखा गया है। हालांकि, WWE पिछले कुछ महीनों से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड टीज़ कर रही है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई बार स्टेयरडाउन देखने को मिल चुका है। बता दें, बैकी लिंच की इंजरी से वापसी के बाद भी उनका रिया रिप्ली के साथ स्टेयरडाउन देखने को मिला था।

इसके अलावा Survivor Series में हुए विमेंस WarGames मैच में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के दुश्मन के रूप में उतरे थे। इस मैच में बैकी लिंच ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। याद दिला दें, इस हफ्ते Raw में रिया रिप्ली ने बैकी लिंच पर नजरें बनाई हुईं थी और इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए गए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।