WWE Raw में दिग्गज का चैंपियन बनने का टूटा सपना, फेमस Superstar ने बुरा हाल करते हुए जीता टाइटल मैच

Ujjaval
WWE Raw में रिया रिप्ली ने बिखेरा जलवा
WWE Raw में रिया रिप्ली ने बिखेरा जलवा

Rhea Ripley: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और नटालिया (Natalya) के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही थी। अब संभावित रूप से इसका अंत देखने को मिल गया है। रिया रिप्ली ने नटालिया पर बड़ी जीत हासिल करके टाइटल को रिटेन किया। इसी के साथ नटालिया का चैंपियन बनने का सपना भी टूटा।

रिया रिप्ली ने नटालिया को Night of Champions 2023 में सिर्फ 69 सेकेंड्स में हरा दिया था। यह नटालिया के करियर की सबसे शर्मनाक हार रही थी। दोनों के बीच कुछ हफ्तों पहले Raw के एक एपिसोड में मैच होने वाला था। हालांकि, रिप्ली ने पहले ही नटालिया पर हमला कर दिया था। खैर, Raw के आखिरी एपिसोड में नटालिया और रिया रिप्ली के बीच मुकाबला हुआ।

रिया रिप्ली की एंट्रेंस के दौरान नटालिया ने पीछे से आकर उनपर हमला कर दिया। उन्होंने जजमेंट डे की सदस्य की हालत खराब की और उन्हें रिंग में लेकर गईं। बाद में उनके बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच शुरू हुआ। नटालिया ने दबदबा बनाने की कोशिश की। हालांकि, रिया रिप्ली ने मैच में ज्यादातर समय अपनी ताकत का प्रदर्शन करके फैंस का दिल जीता।

अंत में जब नटालिया ने रिप्ली को शार्प शूटर में फंसा लिया, तब लगा कि शायद फैंस को द BOAT के रूप में नई चैंपियन मिलेंगी। हालांकि, रिप्ली ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की और नटालिया पर अपना फिनिशर रिपटाइड लगाकर जीत दर्ज की। इसी के साथ रिया ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

WWE Raw में चैंपियनशिप मैच के बाद भी मचा बवाल

रिया रिप्ली ने चैंपियनशिप मैच में अपनी जीत को बढ़िया अंदाज में सेलिब्रेट किया। इसी बीच उन्होंने नटालिया पर हमला किया। इसी वजह से लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ ने एंट्री की। रिया रिप्ली ने रिंग के बाहर जाने का निर्णय लिया। राकेल रॉड्रिगेज़ ने रिया रिप्ली को घूरना शुरू किया, वहीं लिव मॉर्गन ने दिग्गज को चेक किया। राकेल रॉड्रिगेज़ और रिया रिप्ली के बीच जरूर ही आने वाले समय में टाइटल मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now