WWE में चोट कारण के कारण चैंपियनशिप मैच से निकाले जाने के बाद फेमस Superstar ने वापसी को लेकर दिया अपडेट

चोट के कारण बाहर हैं रिया रिप्ली
चोट के कारण बाहर हैं रिया रिप्ली

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी वापसी के बारे में अपडेट दिया है। कुछ हफ्तों पहले ही रिप्ली ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बनने के लिए एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss), लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और डूड्रॉप (Doudrop) के खिलाफ फैटल-4-वे मुकाबला जीता था।

इस हफ्ते Raw में पता चला था कि रिप्ली चोटिल हैं और उन्हें रिंग में उतरने की अनुमति नहीं मिली है। बियांका ब्लेयर ने यह साफ किया है कि आने वाले इवेंट में रिप्ली रिंग में उतरने के लिए फिट नहीं हैं लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनकी चोट किस प्रकार की है और उन्हें वापसी में कितना समय लगेगा। हाल ही में रिप्ली ने एक ट्वीट करते हुए फैंस को अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। पूर्व NXT सुपरस्टार ने वर्कआउट के समय की फोटो डालते हुए लिखा है कि वह जल्द ही मिलेंगी।

उनके Judgment Day के साथियों ने इस हफ्ते Raw में परफॉर्म नहीं किया था। रिप्ली को आखिरी बार एक बैकस्टेज सैगमेंट में देखा गया था जिसमें वह ब्लेयर को चेतावनी भेज रही थीं लेकिन अब इन दोनों के बीच मुकाबला नहीं होने वाला है। अब तक WWE या फिर रिप्ली की ओर से इस बात की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली की चोट पर फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन ने हाल ही में ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं हासिल की हैं। एक फैन ने कहा है कि उन्हें रिप्ली की वापसी और विमेंस चैंपियन बनने का इंतजार है।

इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच, असुका, एलेक्सा ब्लिस, लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच फैटल-5-वे मुकाबला हुआ था जिसमें कार्मेला को जीत मिली थी। रिया रिप्ली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो के ओपनिंग सैगमेंट का वीडियो शेयर किया था। इससे संभावना जताई जा रही है कि वह Raw में हो रही गतिविधियों पर करीबी नजरें बनाए हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links