"मैंने सभी को चुप करा दिया"- WWE Backlash 2023 में चैंपियनशिप रिटेन रखने के बाद फेमस Superstar ने फैंस पर निशाना साधते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Rhea Ripley: WWE बैकलैश (Backlash 2023) में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने अपनी स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। उनका मैच LWO की ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) से हुआ था। अब रिप्ली ने अपनी इस खास जीत को लेकर बात की और प्यूर्टो रीको के फैंस पर निशाना साधा।

रिया रिप्ली का बैकस्टेज मेगन मोरेंट ने इंटरव्यू लिया। इसी बीच उन्होंने बताया कि फैंस ज़ेलिना वेगा के साथ थे और इसी वजह से उन्हें फैंस को चुप कराना पसंद आया। उन्होंने यहां इंटरव्यूअर मेगन पर भी निशाना साधा। उन्होंने अपनी जीत को लेकर खुशी भी जताई। SmackDown विमेंस चैंपियन ने कहा,

"मुझे इस चीज़ से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता कि फैंस पूरी तरह ज़ेलिना वेगा के साथ थे। मुझे इन लोगों की परवाह नहीं है। जिस तरह मुझे ज़ेलिना वेगा से कोई लेना-देना नहीं है, उस तरह मुझे उनसे (फैंस) भी मतलब नहीं है। हालांकि, मेगन मोरेंट आप अपने बकवास सवालों को जारी रख सकती हैं। शायद आप वहां हुई दूसरी चीज़ों के बारे में भी पूछ सकती थीं लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे यह जीत बहुत शानदार लगी। मुझे यह जीत अच्छी लगी क्योंकि वो ज़ेलिना वेगा के साथ पूरी तरह से थे और मैंने सभी को चुप कराकर अच्छा किया। जब मैं वहां से बतौर SmackDown विमेंस चैंपियन निकलीं, ज़ेलिना वेगा रिंग में निराशा के साथ नज़र आईं। इसी वजह से आप यह बोल सकती हैं कि मैं काफी ज्यादा खुश हूँ। आपको मेरी ओर से यही मिलेगा। अलविदा!"

आप नीचे रिया रिप्ली का बैकस्टेज इंटरव्यू देख सकते हैं:

WWE Backlash 2023 में Rhea Ripley ने होमटाउन सुपरस्टार को हराया

ज़ेलिना वेगा ने अपने होमटाउन में रिया रिप्ली को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। यह मैच शानदार रहा और वेगा को पूरी तरह सपोर्ट मिला। उन्होंने कई अच्छे मूव्स का इस्तेमाल भी किया। वो पहले रिप्ली के मूव को काउंटर करके डीडीटी देने में सफल रहीं। हालांकि, कुछ समय बाद रिप्ली ने उनपर अपना फिनिशर रिपटाइड लगा दिया और पिन करके टाइटल रिटेन रखा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now