Create

"मैं Edge और Rey Mysterio का सामना करना चाहती हूँ'- विमेंस Superstar ने WWE दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ने की जताई इच्छा

रिया रिप्ली इस समय ऐज और रे के साथ स्टोरीलाइन में हैं
रिया रिप्ली इस समय ऐज और रे के साथ स्टोरीलाइन में हैं

Rhea Ripley: WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने बेहद कम समय में फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है। फैंस उनके हील कैरेक्टर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब रिया रिप्ली ने इंटरजेंडर मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो इस तरह के मैचों का हिस्सा बनाना चाहेंगी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो किन मेल स्टार्स के खिलाफ रिंग में नजर आना चाहती हैं।

रिया रिप्ली इस समय जजमेंट डे ग्रुप का हिस्सा हैं। इस ग्रुप में उनके साथ डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और फिन बैलर हैं। यह ग्रुप इस समय ऐज और रे मिस्टीरियो के साथ स्टोरीलाइन में है। इस स्टोरीलाइन को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस स्टोरीलाइन में रिया रिप्ली अपने हील कैरेक्टर को और ज्यादा बेहतर कर रही हैं।

Brutally heavy! 🤘🏼⚖️ twitter.com/ChrisMotionles…

WWE दिग्गज ऐज और रे मिस्टीरियो से लड़ना चाहती हैं रिया रिप्ली

रिया रिप्ली ने हाल ही में Cultaholic को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें इंटरजेंडर रेसलिंग का आईडिया काफी ज्यादा पसंद है। हालांकि, WWE में इस तरह के मैच की संभावना बेहद कम है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वो ऐज और रे मिस्टीरियो का सामना रिंग में करना चाहती हैं। उन्होंने कहा,

''मुझे इंटरजेंडर रेसलिंग का आईडिया का पसंद है। मैं डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ रिंग में नजर आना चाहूंगी। मैं ऐज के खिलाफ भी मैच को पसंद करूंगी। इसके अलावा मैं रे मिस्टीरियो का भी सामना करना चाहूंगी। यह मैच होगा या नहीं, यह दूसरी स्टोरी है। मुझे नहीं लगता है कि ऐसा मैच होने वाला है लेकिन अगर यह मैच होता है तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगी।"

youtube-cover

बता दें कि रिया रिप्ली ने हाल ही में डॉमिनिक मिस्टीरियो को जजमेंट डे फैक्शन में शामिल किया है। Clash at the Castle में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपने पिता रे मिस्टीरियो और ऐज पर अटैक कर दिया था। इसके बाद से ही वो जजमेंट डे ग्रुप के साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उन्हें फ्यूचर में किस तरह से बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment