WWE न्यूज़: 16 बार के पूर्व चैंपियन रिक फ्लेयर को हॉस्पिटल में किया गया भर्ती

Enter caption

WWE के दिग्गज रिक फ्लेयर के फैंस को झटका लग सकता है क्योंकि हाल ही में खबर के अनुसार रिक को हॉस्पिटल लेकर जाया गया है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक रिक फ्लेयर की गुरुवार को हालत काफी गंभीर हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

रिक फ्लेयर WWE के इतिहास के एक महान सुपरस्टार हैं, रिक फ्लेयर अपने करियर मे WWE के साथ साथ WCW, AWA जैसे रेसलिंग कंपनियों में भी काम कर चुके हैं, ये 16 बार के WWE चैम्पियन हैं, WWE के इतिहास में सिर्फ जॉन सीना और रिक फ्लेयर ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है, रैसलमेनिया 24 में रिक ने अपना आखिरी मैच शॉन माइकल के खिलाफ मैच लड़ा था। जिसमें रिक को हार मिली और रिक ने WWE से संन्यास ले लिया ।

WWE से जाने के बाद ये कुछ साल TNA में भी नज़र आए, आखिरी बार रिक फ्लेयर रैसलमेनिया 35 के लगभग एक महीने पहले रॉ मे नज़र आए थे जहां उनका बर्थडे मनाया जाना था लेकिन बेकस्टेज बतिस्ता ने इन पर हमला कर दिया था।

रिक फ्लेयर को 2017 में भी अस्तपताल ले जाया गया था जहां ये 11 दिनों तक कोमा में थे, इनके आंतें फट चुकी थी, जिसकी वजह से साल 2017 मे भी ये एक गंभीर हालत मे थे, लेकिन किसी तरह ये इन सबसे निकाल सके।

TMZ ने अपने रिपोर्ट मे बताया है की रिक फ्लेयर को शुरुआत में इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, जबकि आगे की जानकरी अभी सामने नहीं आई है।

माना जा रहा है कि रिक फ्लेयर बेहद ही गंभीर हलात में हैं, हम ये प्रार्थना करते हैं की "नेचर बॉय रिक फ्लेयर" फिर एक बार अपनी बीमारी को मात दे, रिक फ्लेयर की आगे की अपडेट के लिए आप हमारे साथ बने रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।