WWE न्यूज़: 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को WWE की विरोधी कंपनी AEW से मिला बड़ा ऑफर ?

रिक फ्लेयर और जॉन सीना
रिक फ्लेयर और जॉन सीना

WWE हॉल ऑफ़ फेमर रिक फ्लेयर के AEW के पहले पे-पर-व्यू डबल और नथिंग में दिखने की काफी संभावना थी। हालांकि, उस समय कोई भी ऐसा सबूत नहीं था जिससे इस खबर की पुष्टि की जा सकती थी या फिर इसे नकारा जा सकता था। लेकिन अब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने इस बारे में खुल कर बात की है और उन्होंने AEW से जुड़ने की खबर को सिरे से नकार दिया है।

आपको बता दें, AEW का पहला पे-पर-व्यू डबल और नथिंग 25 मई को आयोजित किया गया था और यह काफी हद तक सफल भी रहा था। इस पीपीवी में कई पूर्व WWE स्टार्स मौजूद थे और साथ ही इस पीपीवी में कई अच्छे मैच भी लड़े गए।

डबल और नथिंग पीपीवी में WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट ने एक सैगमेंट के दौरान रिंग में आकर AEW चैंपियनशिप का अनावरण किया था। इस पीपीवी के ख़त्म होने के बाद इस बात की काफी अफवाह उड़ने लगी कि ब्रेट हार्ट से पहले रिक फ्लेयर को चैंपियनशिप का अनावरण करने के लिए बुलाया जाना था। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिक फ्लेयर के उस वक़्त हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारण उन्हें इस सैगमेंट से बाहर कर दिया गया था।

हालांकि, रिक फ्लेयर ने साफ़ कर दिया कि उनकी AEW से कोई बातचीत नहीं हुई थी और सारी अफवाहें निराधार हैं। उन्होंने कहा-

"नहीं, बिल्कुल नहीं। मैंने भी यह सुना है, लेकिन मैंने कभी भी इस बारे में किसी के साथ बात नहीं की। मैं ख़ुश हूँ कि मेरे नाम पर विचार किया गया था। लेकिन उस डील के लिए मेरे साथ कभी संपर्क नहीं किया गया।"

31 अगस्त को होने जा रहे AEW के अगले पे-पर-व्यू ऑल आउट में क्रिस जैरिको AEW वर्ल्ड टाइटल मैच में एडम पेज के खिलाफ रिंग में उतरेंगे। उम्मीद है कि वह यह मैच जीतकर AEW वर्ल्ड चैंपियन जरुर बनेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links