Create

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर दिया भावुक बयान, कहा-  "I love you, thank you"

WWE दिग्गज ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार काफी भावुक संदेश विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को लेकर दिया। NWA 73 में इस बार रिक फ्लेयर नजर आए और उन्होंने काफी बड़ी बात WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के लिए कही। रिक फ्लेयर ने विंस मैकमैहन से कहा "I love you, thank you"। ये शब्द सुनकर जरूर विंस मैकमैहन को भी अच्छा लगा होगा।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने विंस मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान

रिक फ्लेयर और विंस मैकमैहन कई दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं। ये दोनों दिग्गज एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। NWA 73 में रिक फ्लेयर ने शानदार प्रोमो कट किया और विंस मैकमैहन को लेकर अच्छे शब्दों का इस्तेमाल किया।

मैं अपनी सुंदर पत्नी को थैंक्यू कहना चाहूंगा। जब भी नीचे की तरफ गिरा उन्होंने मुझे संभाला। जिस तरह ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, ऑस्टिन ने मुझे ऊपर उठाया। विंस मैकमैहन आई लव यू, थैंक्यू। विंस की वजह से ही मैं वहां पर रहा और उनकी वजह से ही यहां पर भी हूं। मुझे पता है कि विंस इसे नहीं देखेंगे लेकिन सुनेंगे जरूर। वो जरूर ये कहेंगे कि रिक अपनी असली जगह पर आ जाओ।

नब्बे के दशक से विंस मैकमैहन और रिक फ्लेयर का रिश्ता काफी मजबूत है। विंस मैकमैहन की वजह से ही रिक फ्लेयर ने WWE में अपार सफलता हासिल की। रिक फ्लेयर को विंस मैकमैहन ने जिस तरह पुश दिया शायद ही ऐसा किसी के साथ हुआ हो।

3 अगस्त 2021 को WWE ने रिक फ्लेयर को रिलीज कर दिया था। रिक फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग की थी। रिक फ्लेयर कंपनी द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से खुश नजर नहीं आए थे। इस बार रिक फ्लेयर ने विंस मैकमैहन को लेकर जो बातें कही वो काफी शानदार है। रिलीज होने के बाद पहली बार फ्लेयर ने विंस को लेकर बड़ा बयान दिया। 72 साल की उम्र में भी रिक फ्लेयर रिंग में एक्टिव नजर आते हैं। शायद कुछ समय बाद वो AEW में नजर आ सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर AEW के नए टैलेंट्स को इससे बहुत फायदा होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment