Create

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE छोड़ने की असली वजह बताकर फैंस को चौंकाया

WWE दिग्गज ने रिलीज होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने रिलीज होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने 3 अगस्त को 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) को रिलीज कर दिया था। कहा जा रहा था कि फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग की थी। अब रिक फ्लेयर ने खुद बताया कि उन्होंने WWE क्यों छोड़ा। रिक फ्लेयर ने कहा कि वो अब अपने बिजनेस पर ध्यान देना चाहते थे और WWE की स्वीकृति के बिना काम करना चाहते थे। फ्लेयर का साफ-साफ कहना है कि वो अब अपने फैसले खुद लेना चाहते हैं।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE से जाने के बाद कुछ इवेंट्स में भी रिक फ्लेयर नजर आए। Oral Sessions पॉडकास्ट को रिक फ्लेयर ने अपना इंटरव्यू दिया और WWE छोड़ने की वजह भी बताई। रिक फ्लेयर ने कहा कि उन्हें विंस मैकमैहन और उनकी कंपनी से कोई दिक्कत नहीं है।

मैंंने इस बात का निर्णय पहले ही ले लिया था। रेसलिंग पेरोल के जरिए अब मैं काम नहीं करना चाहता हूं। मैं अपने निर्णय अब खुद लेना चाहता हूं। मुझे इसके लिए WWE से अनुमित लेने की जरूरत ना पड़े इसलिए मैंने ये कदम उठाया।

72 साल की उम्र में भी रिक फ्लेयर हमेशा रिंग में एक्टिव नजर आए। हालांकि उन्होंने काफी टाइम से कोई मैच नहीं लड़ा लेकिन कुछ अच्छी स्टोरीलाइन्स का वो हिस्सा रहे थे। WWE में कई दशकों तक रिक फ्लेयर ने काम किया और विंस मैकमैहन के साथ हमेशा उनके अच्छे रिश्ते रहे। विंस ने 90 के दशक में रिक फ्लेयर को काफी पुश दिया। नतीजा ये हुआ कि रिक फ्लेयर ने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की।

ऐसा नहीं है कि रिक फ्लेयर रेसलिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे। बहुत जल्द वो किसी अन्य कंपनी में नजर आ सकते हैं। AEW में रिक फ्लेयर के जाने के ज्यादा चांस नजर आ रहे हैं। AEW में मौजूद नए टैलेंट्स को रिक फ्लेयर के आने से काफी फायदा होगा और ये बात खुद टोनी खान को भी पता होगी। रिक फ्लेयर ने काफी दिनों बाद WWE से रिलीज होने की वजह बताई। अब फैंस रिक फ्लेयर को किसी अन्य रोल में देखना चाहते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...