Create
Notifications

"सफलता की कामना करता हूं-16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE के फेमस रेसलर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) की तारीफ की। रिक फ्लेयर ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस को टैलेंटेड सुपरस्टार बताया। WWE में केविन ओवेंस का बहुत बड़ा नाम है। केविन ओवेंस ने कई बड़े दिग्गजों के साथ अभी तक काम किया। Wooooo Nation Uncensored podcast पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने केविन ओवेंस को लेकर बड़ा बयान दिया।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

हाल ही में WWE के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट केविन ओवेंस ने साइन किया है। अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफी चर्चा में केविन ओवेंस चल रहे थे। अब ये तय हो गया है कि वो अगले तीन साल तक WWE में ही नजर आएंगे। रिक फ्लेयर ने केविन ओवेंस को लेकर कहा,

मुझे लगता है पूरी दुनिया केविन ओवेंस के साथ है। बहुत ही अच्छे इंसान केविन ओवेंस हैं और सभी उनकी इज्जत करते हैं। केविन ओवेंस के पास बहुत टैलेंट है। स्टनर मूव का प्रयोग करने से पहले उन्होंने स्टीव ऑस्टिन से पूछा था। ये ही असली इज्जत होती है। एक शो में केविन ओवेंस के साथ मेरा सैगमेंट हुआ था। उन्होंने मुझसे पूछा था कि आप क्या कहना चाहते हैं। मैंने कहा कि तुम इस समय बॉस हो। उन्होंने मुझसे तुरंत कहा कि तुम रिक फ्लेयर हो। उनकी ये बातें सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई। मुझे केविन ओवेंस के टैलेंट को देखकर बहुत खुशी होती है। मैं उनकी सफलता की कामना करता हूं।
#WWEStarrcade is off to an EXCITING start as @FightOwensFight & @RicFlairNatrBoy show appreciation for each other with a big WOOOOOOOOO! https://t.co/QYzIFZp0yF

Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। केविन ओवेंस के पास इस बार WWE चैंपियनशिप जीतने का अच्छा मौका होगा। रिक फ्लेयर का भी WWE में बहुत बड़ा नाम रहा है। कुछ महीने पहले ही WWE ने उन्हें रिलीज किया था। रिक फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग की थी। WWE द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से वो खुश नहीं थे। हालांकि बहुत लंबे समय से रिंग में वो एक्शन में नजर नहीं आए। हाल ही में रिक फ्लेयर ने कहा था वो अपने अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी करेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...