16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE में मौजूदा दौर के 4 हॉर्स मेंस की लिस्ट जारी की, रोमन रेंस को भी किया गया शामिल

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी लिस्ट में शामिल
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी लिस्ट में शामिल

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार WWE के चार हॉर्स मेंस का नाम बताया। रिक फ्लेयर ने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स और डॉल्फ जिगलर मॉर्डन दौर के चार हॉर्स मेंस हैं। Wooooo Nation Uncensored में बात करते हुए WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने अपने विचार प्रकट किए। यहां पर मॉर्डन एरा के चार हॉर्स मेंस के बारे में फ्लेयर से सवाल पूछा गया था।

WWE दिग्गज ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

रिक फ्लेयर का WWE में बहुत बडा़ नाम रहा। कुछ महीने पहले ही WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था। रिक फ्लेयर ने खुद रिलीज की मांग की थी। WWE द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से रिक फ्लेयर खुश नजर नहीं आए थे। हालांकि कई सालों से वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आए थे। इंटरव्यू में इस बार रिक फ्लेयर ने बड़ा बयान देते हुए कहा.

मैं इस सवाल को पहले भी सुन चुका हूं और हर दिन चीजें बदल जाती है। मेरे हिसाब से चार हॉर्स मेंस की लिस्ट में रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और डॉल्फ जिगलर का नाम आना चाहिए। ये कुछ ऐसे नाम है जो रिंग में और सामाजिक रूप से अच्छा काम कर सकते हैं।

WWE में हमेशा चार हॉर्स विमेंस को लेकर बात होती है। इसमें शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच, बेली और साशा बैंक्स का नाम शामिल है। पिछले कुछ समय से हॉर्स मेंस को लेकर भी चर्चा चल रही है। रिक फ्लेयर ने चार सुपरस्टार्स के नाम का खुलासा कर दिया है।

वैसे रिक फ्लेयर ने काफी अच्छे नाम शेयर किए है। रोमन रेंस अब WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। रैंडी ऑर्टन की काबिलियत का किसी के पास जवाब नहीं है। फ्यूचर में रैंडी ऑर्टन को हॉल ऑफ फेम में जरूर शामिल किया जाएगा। एजे स्टाइल्स ने भी अपने आप को WWE में पूरी तरह स्थापित कर लिया है। काफी कम समय में उन्होंने WWE में अपना नाम ऊंचा कर लिया है। रिक फ्लेयर की लिस्ट में जिगलर का नाम भी शामिल है। ये थोड़ा चौंकाने वाला नाम रिक फ्लेयर ने जरूर लिया है।