"मैं Roman Reigns के खिलाफ मैच के लिए मरने के लिए भी तैयार हूं"-16 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। रिक फ्लेयर ने कहा कि अगर उन्हें मौजूदा रेसलर्स में से किसी के साथ फाइट करनी होगी तो वो रोमन रेंस के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहेंगे। रिक फ्लेयर का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा। दो बार उन्हें हॉल ऑफ फेम से नवाजा गया था। साल 2008 के बाद वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आए।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने दिया बहुत बड़ा बयान

Wooooo Nation Uncensored podcast में बात करते हुए रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया।

मैं रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए मरने के लिए भी तैयार हूं। इस समय वो जो काम कर रहे हैं उस लिहाज से मुझे ये पसंद होगा।

youtube-cover

वैसे रिक फ्लेयर कई बार रोमन रेंस और शार्लेट फ्लेयर की तारीफ कर चुके हैं। रिक फ्लेयर ने कुछ दिन पहले कहा था कि रोमन रेंस जैसा ही पुश शार्लेट फ्लेयर को WWE द्वारा दिया जाना चाहिए। रिक फ्लेयर को पिछले साल WWE ने रिलीज कर दिया था। कंपनी द्वारा लिए गए कुछ फैसलों से वो खुश नहीं थे।

रिक फ्लेयर ने हाल ही में कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए रिंग में जरूर वापसी करेंगे। शायद वो AEW रिंग में ये अंतिम मैच लड़ सकते हैं। WWE में भी उनका स्वागत किया जा सकता है। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा हैं। कई दिग्गज उनकी तारीफ कर चुके हैं। हील के रूप में भी रोमन रेंस ने अभी तक जबरदस्त काम किया।

Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। फैंस को पहली बार इन दोनों दिग्गजों के बीच ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। गोल्डबर्ग कई बार अपनी जीत का दावा कर चुके हैं। रोमन रेंस ने भी कहा कि वो अपनी चैंपियनशिप आसानी से डिफेंड कर लेंगे। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच मैच में क्या होगा। WWE ने जरूर इस मैच के लिए सरप्राइज भी प्लान तैयार किया होगा।