Create
Notifications

"रेसलर के रूप में टाइम खत्म हो गया"- 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया। रिक फ्लेयर ने कहा कि एक रेसलर के रूप में अंडरटेकर का काम अब खत्म हो गया। रिक फ्लेयर ने ये भी कहा कि अब अंडरटेकर को पैसों की जरूरत नहीं है। फैंस को लगता है कि एक अंतिम मैच के लिए अंडरटेकर जरूर वापसी करेंगे। हालांकि ये अब लगभग नामुमकिन है।

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था

WWE में अंडरटेकर ने फैंस को तीस साल तक एंटरटेन किया। पिछले साल रेसलिंग से अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया था। अपनी वापसी को लेकर अंडरटेकर ने भी कुछ समय पहले बड़ा बयान दिया था। अंडरटेकर ने कहा कि वो अब रिंग में वापसी नहीं करेंगे। “Wooooo! Nation Uncensored’ पॉडकास्ट को हाल ही में रिक फ्लेयर ने अपना इंटरव्यू दिया। अंडरटेकर को लेकर रिक फ्लेयर ने कहा,

अंडरटेकर को अब पैसों की जरूरत नहीं है। अपने करियर में अंडरटेकर बहुत सफल रहे। अब पूरी तरह उन्हें अपनी फैमिली को टाइम देना चाहिए और वो ये काम कर भी रहे हैं। स्टीव ऑस्टिन और अंडरटेकर की जगह कोई नहीं ले सकता है। काफी मेहनत इन दोनों ने अपने करियर में की। इन दोनों का कैरेक्टर काफी शानदार रहा। किसी चीज़ का प्रमोशन इनसे अच्छा कोई नहीं कर सकता है। अंडरटेकर को अब किसी चीज़ की जरूरत नहीं है।

youtube-cover

रिक फ्लेयर का भी WWE में बहुत बड़ा नाम रहा। कई दिग्गजों के साथ उनकी शानदार राइवलरी रही। दो बार उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। कुछ महीने पहले ही WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था। WWE द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से रिक फ्लेयर खुश नजर नहीं आए। इसके बाद खुद ही रिक फ्लेयर ने अपने रिलीज की मांग की थी। अंडरटेकर कुछ समय बाद जरूर बैकस्टेज काम कर सकते हैं। नए रेसलर्स के साथ वो जरूर काम करेंगे। इससे काफी फायदा कंपनी को होगा। ये बात खुद अंडरटेकर कह चुके हैं कि वो बैकस्टेज जरूर काम करेंगे। ऐसा होगा तो फिर नए टैलेंट्स को काफी मदद मिलेगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...