Create

"वो रिंग में कुछ भी कर सकते हैं"-16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE दिग्गज Edge की तारीफ में गढ़े कसीदे

WWE दिग्गज ने ऐज को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने ऐज को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार दिग्गज ऐज (Edge) की जमकर तारीफ की। रिक फ्लेयर ने कहा कि ऐज की कोई भी कमजोरी नहीं है। साल 2020 में ऐज ने WWE रिंग में दोबारा वापसी की थी। इंजरी के कारण उन्होंने पहले रिटायरमेंट ले लिया था। सभी को लगा था कि अब कभी रिंग में ऐज नजर नहीं आएंगे लेकिन ऐज ने सभी को झूठा साबित कर दिया।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने ऐज को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

ऐज ने वापसी के बाद अभी तक जबरदस्त काम किया। रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन और सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रही। ऐज को फैंस का भी जबरदस्त समर्थन अभी तक मिला। Wooooo Nation Uncensored पॉडकास्ट पर बात करते हुए WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने ऐज को लेकर कहा,

ऐज पूरा टोटल पैकेज हैं। वो कुछ भी कर सकते हैं। ऐज ग्रेट टॉकर, रिंग में महान, शानदार परफॉर्मेंस, शानदार बॉडी के साथ रिंग में काम करते हैं। उनकी कोई कमजोरी नहीं है।

WWE WrestleMania 38 में ऐज का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। दोनों के बीच शानदार ड्रीम मैच होगा। WWE ने कुछ समय पहले ही इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया था। ऐज ने कुछ हफ्ते पहले एजे स्टाइल्स के ऊपर खतरनाक अटैक कर हील टर्न लिया था। ऐज हर हफ्ते रेड ब्रांड में शानदार प्रोमो दे रहे हैं। फैंस को उनके सैगमेंट अच्छे भी लग रहे हैं।

एजे स्टाइल्स की अगले हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी होगी। ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच अभी तक राइवलरी को WWE ने शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। खासतौर पर ऐज ने अपने प्रोमो से सभी को प्रभावित किया। अब अगले हफ्ते ऐज और एजे स्टाइल्स का आमना-सामना होगा। ऐज से अपना बदला भी एजे स्टाइल्स इस दौरान ले सकते हैं। अब देखना होगा कि दोनों के बीच अगले हफ्ते क्या होगा। फैंस को इनके सैगमेंट में जरूर कुछ खास देखने को मिलेगा। एजे स्टाइल्स और ऐज के बीच होने वाले मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WOAH WOAH WOAH!@EdgeRatedR has brand new entrance music. We repeat ... EDGE HAS BRAND NEW ENTRANCE MUSIC.#WWERaw https://t.co/cuKLLWXGMP

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment