Create

"प्रो-रेसलिंग बिजनेस में सबसे अच्छे इंसान" गोल्डबर्ग को लेकर WWE दिग्गज ने दिया दिल छू देने वाला बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार गोल्डबर्ग (Goldberg) की जमकर तारीफ की। रिक फ्लेयर ने गोल्डबर्ग को बहुत ही विनीत और आदरकारी इंसान बताया। रिक फ्लेयर और गोल्डबर्ग का इतिहास रेसलिंग में बहुत ही शानदार रहा है। WCW में गोल्डबर्ग का बहुत बडा़ नाम रहा और WWE में भी वो काफी सफलता हासिल कर चुके हैं। रिक फ्लेयर ने भी WWE में बहुत अच्छा काम किया और 16 बार वो वर्ल्ड चैंपियन रहे।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने गोल्डबर्ग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

Wooooo Nation Uncensored पॉडकास्ट पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने गोल्डबर्ग को लेकर अपने विचार प्रकट किए। रिक फ्लेयर ने कहा,

गोल्डबर्ग ने बिना समय लिए हुए अपनी स्किल को हमेशा आगे बढ़ाया। मेरा रिश्ता हमेशा उनके साथ अच्छा रहा। रिंग में भी हम दोनों ने बहुत अच्छा काम किया। मैं उन्हें प्रो-रेसलिंग बिजनेस में हमेशा एक अच्छा इंसान मानता हूं। गोल्डबर्ग एक साधारण और शानदार इंसान भी है।

youtube-cover

Crown Jewel में पिछले साल गोल्डबर्ग का बॉबी लैश्ले के साथ जबरदस्त मुकाबला हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग ने जीत हासिल की थी। इसके बाद वो WWE टीवी पर अभी तक नजर नहीं आए। WWE कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से गोल्डबर्ग अब सिर्फ एक ही मैच लड़ सकते हैं। इस साल WWE के किसी बड़े पीपीवी में वो अपना अंतिम मैच लड़ेंगे। शायद गोल्डबर्ग का ये अंतिम WWE रन भी होगा। साल 2016 में वापसी के बाद से गोल्डबर्ग ने पार्ट टाइमर के रूप में जबरदस्त काम किया।

रिक फ्लेयर भी कई सालों से रिंग में एक्शन में नजर नहीं आए। पिछले साल रिक फ्लेयर को WWE ने रिलीज कर दिया था। फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग की थी। WWE द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से वो खुश नजर नहीं आए थे। खैर रिक फ्लेयर कह चुके हैं कि वो अपने अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी जरूर करेंगे। WWE में शायद वो वापसी नहीं करेंगे लेकिन AEW रिंग में जरूर वो नजर आ सकते हैं। कई बार AEW रिंग में जाने के संकेत भी रिक फ्लेयर सोशल मीडिया के जरिए दे चुके हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...