WWE दिग्गज ने अपनी बेटी और पूर्व चैंपियन की शादी के बाद दिया दिल छू लेने वाला बयान

WWE सुपरस्टार शार्लेट ने हाल ही में एंड्राडे से की है शादी
WWE सुपरस्टार शार्लेट ने हाल ही में एंड्राडे से की है शादी

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने हाल ही में एंड्राडे (Andrade) के साथ शादी की है। अपनी शादी के कारण ही शार्लेट ने फिलहाल WWE से ब्रेक लिया है। अब शार्लेट के पिता और 16 बार के WWE चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस कपल को बधाई दी है। शार्लेट और एंड्राडे ने 2019 में डेटिंग शुरु की थी और उस समय एंड्राडे WWE में काम कर रहे थे। उसी साल दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी।

मार्च 2021 में एंड्राडे ने WWE छोड़ दिया था, लेकिन शार्लेट के साथ उनका रिश्ता बरकरार रहा था। द क्वीन अक्सर इंस्टाग्राम पर एंड्राडे के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती थीं और इससे पता चलता था कि दोनों का बॉन्ड कितना मजबूत है। रिक के साथ भी एंड्राडे के रिश्ते काफी अच्छे हैं। रिक ने अब ट्विटर पर अपनी बेटी और दामाद को बधाई दी है और दिल छू लेने वाला संदेश दिया। उन्होंने इस नई जोड़ी को प्यार और खुशियां मिलने की कामना की है।

Starrcade V के जरिए रिंग में वापसी करेंगे WWE सुपरस्टार रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर 31 जुलाई को रिंग में वापसी करेंगे। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला TNA IMPACT में 12 सितंबर, 2011 को लड़ा था जिसमें उन्हें स्टिंग के खिलाफ हार मिली थी। रिक अब एक बार फिर रिंग में उतरने का निर्णय ले चुके हैं और वह सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बनेंगे। वह रिकी मोर्टन और रॉबर्ट गिब्सन के अलावा एक मिस्ट्री सुपरस्टार का सामना करेंगे। WWE लैजेंड की टीम में डैक्स हार्वुड और कैश व्हीलर होंगे।

73 साल की उम्र में भी रिक काफी जज्बा दिखा रहे हैं। हालिया समय में स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करने के बावजूद वह Four Horsemen के अपने पुराने साथियों के साथ दोबारा जुड़ने के लिए तैयार हैं। वह जिस इवेंट के जरिए दोबारा रिंग में वापसी करने वाले हैं उसमें एक और स्पेशल सैगमेंट देखने को मिलेगा। इस इवेंट में रिक फ्लेयर को रोस्ट भी किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links