Create
Notifications

"Roman Reigns ग्रेटेस्ट हील रेसलर्स ऑफ ऑल टाइम हैं"-16 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस को ग्रेटेस्ट हील रेसलर्स ऑफ ऑल टाइम बताया। रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस के काम की भी तारीफ की और अपने विचार प्रकट किए। Wooooo Nation Uncensored पॉडकास्ट पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी खास प्रतिक्रिया

रोमन रेंस इस समय एक अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। साल 2020 अगस्त में रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था। इसके एक हफ्ते बाद ही रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। तब से लेकर अभी तक रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। इस रन के दौरान उन्होंने कई दिग्गजों को हराया। 570 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए।

रोमन रेंस को लेकर रिक फ्लेयर ने कहा,

तीन चीजें ऐसी होती है जिनसे फैंस नफरत करते हैं। इसमें अभिमानी, बहुत ज्यादा गुड लुकिंग और रोमन रेंस जैसी स्किल होना शामिल है। अब आप सोच सकते हैं कि रोमन रेंस किस लेवल पर काम कर रहे हैं।

youtube-cover

रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस को लुक्स के हिसाब से बेबीफेस नहीं बताया। शायद कुछ हद तक ये सही बात रिक फ्लेयर ने कही है। कंपनी ने रोमन रेंस को टॉप बेबीफेस बनाने के लिए काफी पुश दिया लेकिन सफलता नहीं मिली। बहुत लंबे समय से उनके हील टर्न की मांग चल रही थी। रोमन रेंस का हील रन अभी तक जबरदस्त रहा और उन्हें सफलता भी मिली। फैैंस ने भी हील के रूप में पूरी तरह रोमन रेंस को स्वीकार किया।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस का इस बार बहुत बड़ा मुकाबला होगा। ब्रॉक लैसनर के साथ पहली बार टाइटल vs टाइटल मैच में वो टकराएंगे। इस मैच के ऊपर सभी की नजरें टिकी होंगी। रोमन रेंस के साथ इस ऐतिहासिक मैच में पॉल हेमन भी रहेंगे। अब देखना होगा कि इस महामुकाबले में किसकी जीत होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...