Create

WWE News: 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने फेमस WWE Superstar को Brock Lesnar और Roman Reigns का अगला प्रतिद्वंदी बताया

WWE NXT चैंपियन को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया
WWE NXT चैंपियन को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया

WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) इस समय चर्चा का विषय बने हुए है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने 24 साल की उम्र में NXT चैंपियनशिप हासिल कर ली। WWE ने भी उन्हें बहुत जल्द पुश दिया है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने अब ब्रॉन ब्रेकर को रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का अगला प्रतिद्वंदी बताया है। ये बहुत बड़ा बयान दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार दिया है।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने दिया बहुत बड़ा बयान

पिछले साल सितंबर में NXT में ब्रॉन ब्रेकर ने डेब्यू किया था। तब से लेकर अभी तक वो चर्चा का विषय बने हैं। काफी कम समय में उन्होंने बड़ी सफलता हासिल कर ली। इस लिहाज से देखा जाए तो जल्द ही उनकी मेन रोस्टर में भी एंट्री हो जाएगी। हाल ही में ब्रेकर ने रोमन रेंस को मैच के लिए खुली चुनौती दी थी। Wooooo Nation Uncensored पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने ब्रॉन ब्रेकर को लेकर कहा,

ब्रॉन ब्रेकर के पास गजब का टैलेंट है। अगर वो फिट रहे तो फिर जनरेशन टैलेंट के हिसाब से फैंस को आगे नजर आएंगे। मेन रोस्टर में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के शानदार प्रतिद्वंदी ब्रेकर हो सकते हैं। अगर ब्रेकर के ऊपर भरोसा जताया जाएगा तो वो इन दोनों को चुनौती दे सकते हैं। ब्रेकर काफी शानदार सुपरस्टार है।

youtube-cover

रिक फ्लेयर ही नहीं बल्कि कई दिग्गज ब्रॉन ब्रेकर के टैलेंट की तारीफ कर चुके हैं। NXT में अभी तक उन्होंने जबरदस्त काम किया है। काफी कम समय में उन्होंने NXT चैंपियनशिप हासिल कर ली है। इस लिहाज से देखा जाए तो मेन रोस्टर में जल्द ही उनकी एंट्री हो सकती है। ब्रेकर की फिजिक बहुत ही जबरदस्त है और विंस मैकमैहन की नजरें हमेशा इस तरह के टैलेंट पर रहती है। ब्रेकर को पुश देना भी WWE का सही निर्णय रहा है। ब्रेकर ने अपने काम से अभी तक सभी को प्रभावित किया है। उनका NXT चैंपियनशिप रन भी आगे काफी शानदार चलेगा। WWE ने जरूर उनके लिए खास प्लान तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment