Create

रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के बीच हुआ मैच विवादों के घेरे में आया, खराब बुकिंग के लिए WWE सुपरस्टार ने लगाए आरोप

WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस ने डीमन फिन बैलर को हराया था
WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस ने डीमन फिन बैलर को हराया था
reaction-emoji
PANKAJ

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और डीमन फिन बैलर (Demon Finn Balor) का जबरदस्त मैच हुआ था। इस मैच का अंत विवादित रहा। बैलर जब टॉप रोप पर चढ़े तब सभी रोप्स टूट गई। रेंस और बैलर की इस बुकिंग से बहुत लोग गुस्से में नजर आए। WWE सुपरस्टार रिकोशे भी इस लिस्ट में शामिल हो गए है। रिकोशे (Ricochet) ने एक ट्वीट को लाइक कर नाराजगी जताई और WWE के ऊपर खराब बुकिंग के लिए आरोप लगाए।

WWE द्वारा की गई बुकिंग से सभी लोग नाराज नजर आए

रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के बीच अच्छा मैच हुआ था। मैच का अंत विवादों में घिर गया। वैसे डीमन कैरेक्टर में बैलर को पहली बार हार का सामना भी करना पड़ा। इस चीज के बारे में भी किसी ने नहीं सोचा था। मैच के अंत में रोमन रेंस ने शानदार स्पीयर बैलर को बैरीकेड में मारा। इसके बाद डीमन का असली रूप बाहर आया और ऐसा लगा कि वो जीत जाएंगे। डीमन ने रेंस को रिंग के अंदर भेजा और इसके बाद वो टॉप रोप पर चढ़े लेकिन अचानक रोप्स टूट गई। ये बात किसी को समझ नहीं आई। रोमन रेंस ने इसके बाद डीमन को स्पीयर मारकर मैच जीत लिया।

When it comes to whether @WWERomanReigns or @FinnBalor is leaving Extreme Rules Universal Champion the only Prince who gets a say is in Saudi Arabia #ExtremeRules

रोमन रेंस और बैलर की खराब बुकिंग को लेकर ट्वीट किया गया था और रिकोशे ने इसे लाइक किया। इसका मतलब साफ है कि रिकोशे ने भी इसे खराब निर्णय बताया।

रिकोशे ने ट्वीट को किया लाइक<p>

रिकोशे ने ट्वीट को किया लाइक

रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर का मैच सभी ने पसंद किया लेकिन इसके अंत से सभी नाराज नजर आए। सोशल मीडिया पर भी फैंस काफी गुस्से में नजर आए। बैलर को भी डीमन अवतार में हार का सामना करना पड़ा और इससे भी कोई खुश नहीं था। रिकोशे इस समय रेड ब्रांड में परफॉर्म कर रहे हैं। फिलहाल वो किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं है। आने वाले समय में वो जरूर किसी बड़े टाइटल पिक्चर में नजर आ सकते हैं। रोमन रेंस की अब राइवलरी बैलर के साथ लगभग खत्म हो गई है। रेंस की असली राइवलरी अब ब्रॉक लैसनर के साथ शुरू होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...