"मुझे कभी WWE में आने की उम्मीद नहीं थी" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने करियर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE आईसी चैंपियन रिकोशे का चौंकाने वाला बयान
WWE आईसी चैंपियन रिकोशे का चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) ने साल 2003 में प्रो रेसलिंग में कदम रखा था और उसके 15 साल बाद यानी 2018 में दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड को जॉइन किया। अब रिकोशे ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो WWE का हिस्सा बनेंगे।

मौजूदा WWE आईसी चैंपियन ने CBS Sports को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कई विषयों पर चर्चा की। इस दौरान उनसे WWE सुपरस्टार बनने पर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि विंस मैकमैहन उन्हें हायर करेंगे।

रिकोशे ने कहा,

"उस समय मेरे पास ज्यादा साधन नहीं थे, लेकिन मैं रे मिस्टीरियो और द रॉक की तरह बनना चाहता था। मैं रेसलिंग अपने मन को खुश करने के लिए कर रहा था और कभी नहीं सोचा था कि मैं WWE में काम करूंगा। मैं साल 2001 में जापान गया, जहां जाकर मुझे अहसास हुआ, 'मैं असल में रेसलिंग में करियर बना सकता हूं।' मगर उसके बाद भी मैंने कभी WWE में आने के बारे में नहीं सोचा था।"

रिकोशे ने यह भी कहा कि उन्हें सैमी जेन और फिन बैलर से प्रो रेसलर बनने की प्रेरणा मिली थी। उन्होंने बताया,

"WWE की स्थिति बदलने लगी थी और सैमी जेन और फिन बैलर को देखने के बाद मुझे पता चला कि WWE किस तरह से अपने रेसलर्स को ट्रीट करती है। उन्हें यहां सफलता मिलते देख मैंने भी सोचा कि, 'मुझे भी यहां सफलता मिल सकती है।'"

क्या WWE में रिकोशे को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा?

रिकोशे मौजूदा WWE आईसी चैंपियन हैं, लेकिन उन्हें Hell in a Cell वीकेंड के लिए एडवरटाइज़ नहीं किया जा रहा है। इससे WWE के रिकोशे के लिए प्लांस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। मगर रिकोशे का मानना है कि उन्हें एक मौके की तलाश है जिससे वो खुद को बेस्ट रेसलर्स में से एक के रूप में साबित कर सकें।

उन्होंने कहा,

"मुझे खुद को साबित करने का मौका मिलना चाहिए क्योंकि रिकोशे को फिलहाल इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। मुझे खुद को बेस्ट साबित करना है। रिंग में उतरने के बाद कोई मुझसे बेहतर नहीं है। ये WWE आईसी टाइटल जीत बताती है कि मुझे कोई हरा नहीं सकता।"

अभी के लिए SmackDown रोस्टर के किसी सुपरस्टार को Hell in a Cell 2022 के मैच कार्ड से नहीं जोड़ा गया है। मगर इस बात की संभावनाएं काफी अधिक हैं कि प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन से पहले रिकोशे को कार्ड में शामिल किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।