Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Stomping Grounds पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:29 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत शानदार तरीके से हुई। इलायस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में गेस्ट रैफरी बनने की बात कही। लेकिन सैथ रॉलिंस ने उन्हें पीट दिया। इसके बाद यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए नंबर न कंटेंडर मैच था। जितने भी कंटेंडर थे सभी ने इलायस को पीट दिया।

रिकोशे, ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ले, द मिज़ और सिज़ेरो ने बेहद शानदार मुकाबला लड़ा। जिसमें स्ट्रोमैन ने शुरुआत में दबदबा बनाते हुए लैश्ले और सिज़ेरो को एलिमिनेट किया।

इसके बाद एलिमिनेट हुए दोनों सुपरस्टार्स ने वापसी करते हुए रिकोशे को स्ट्रोमैन को एलिमिनेट करने में मदद की। ज़्यादातर लोगों का मानना है कि लैश्ले ने ऐसा केवल इसलिए किया तांकि भविष्य में स्ट्रोमैन और उनकी राइवलरी को जारी रखा जाए। लोगों का यह भी मानना है कि सिज़ेरो को भी टाइटल पिक्चर मेें ले आया गया है।

यह भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो लार्स सुलिवन को चुनौती दे सकते हैं

मैच के अंत में द मिज़ और रिकोशे रिंग में मौजूद थे और रिकोशे ने मुकाबला जीत लिया। इस जीत का मतलब यह है कि रिकोशे का सामना समोआ ज़ो से होगा। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में अब समोआ जो का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए रिकोशे के साथ होगा। ये रिकोशे के करियर का अब तक का सबसे बड़ा मुकाबला होगा।

भले ही रिकोशे NXT के शानदार रैसलर थे लेकिन उनका मेन इवेंट डेब्यू टैग टीम के रूप में हुआ था, जब उन्हें एलिस्टर ब्लैक के साथ रखा गया था। हालांकि इस साल के सुपरस्टार शेकअप में दोनों सुपरस्टार्स को अलग-अलग ब्रांड पर रखा गया। ब्लैक जहां स्मैकडाउन पर अकेले लड़ रहे हैं तो वहीं रिकोशे रॉ में अकेले धमाल मचा रहे हैं। 

यह रिकोशे के करियर का सबसे बड़ा मुकाबला होगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह समोआ ज़ो का सामना किस तरह से करते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 18 Jun 2019, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...