Create

WWE सुपरस्टार ने 1 साल बाद रिंग में एंट्री कर फैंस को चौंकाया, SmackDown में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर किया खतरनाक अटैक

WWE SmackDown में  देखने को मिला बवाल
WWE SmackDown में देखने को मिला बवाल

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) के ऊपर खतरनाक हमला हुआ। रिडिक मॉस (Riddick Moss) ने अचानक वापसी कर बवाल मचा दिया। केविन ओवेंस ने ऐसा कुछ सोचा भी नहीं होगा। हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के शो में ये चीज देखने को मिली। कॉर्बिन ने इस हफ्ते अपने शो की शुरूआत की और इसमें काफी कुछ देखने को मिला।

WWE SmackDown में रिडिक मॉस ने वापसी कर केविन ओवेंस के ऊपर हमला किया

दरअसल पिछले हफ्ते केविन ओवेंस के ऊपर हैप्पी कॉर्बिन ने हमला किया था। इस हफ्ते कॉर्बिन ने अपने नए शो हैप्पी टॉक की शुरूआत की। कॉर्बिन ने सबसे पहले अपनी जमकर तारीफ की और इसके बाद केविन ओवेंस ने काफी गुस्से में एंट्री की। केविन ओवेंस रिंग तक पहुंचने ही वाले थे कि अचानक रिडिक मॉस ने उनके ऊपर हमला कर दिया। रिडिक ने केविन ओवेंस को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया। इसके बाद कॉर्बिन भी आए दोनों ने केविन ओवेंस को स्टील स्टेप्स के ऊपर चोकस्लैम मार दिया। केविन ओवेंस की हालत इस दौरान काफी खराब नजर आई।

.@FightOwensFight can’t get an opportunity to crush Happy @BaronCorbinWWE’s happiness! #SmackDown https://t.co/yWU1Dz9BH4

पिछले कुछ हफ्तों से केविन ओवेंस और कॉर्बिन के बीच फ्यूड चल रही है। रिडिक मॉस को शुरूआत में कोई पहचान नहीं पाया क्योंकि उन्होंने हुड पहना था। करीब एक साल से रिडिक मॉस रिंग से बाहर चल रहे थे। इंजरी के कारण पिछले साल वो रिंग से बाहर चले गए थे। Raw अंडरग्राउंड में रिडिक ने बहुत अच्छा काम किया था और उन्हें कोई हरा नहीं पाया था।

रिडिक ने इससे पहले रेड ब्रांड में काम किया लेकिन अब वो ब्लू ब्रांड में आ गए है। अब ये राइवलरी बहुत ही जबरदस्त हो गई है। पिछले दो हफ्तों से लगातार केविन ओवेंस के ऊपर अटैक हो रहा है। इस बार तो उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। कॉर्बिन का साथ देने के लिए रिडिक मॉस आ गए है। अब देखना होगा कि केविन ओवेंस इस चीज का बदला कैसे लेते हैं। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में जरूर केविन ओवेंस कुछ ना कुछ करेंगे। कॉर्बिन ने भी केविन ओवेंस के लिए नया प्लान जरूर तैयार किया होगा। रिडिक मॉस के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment