Create

मौजूदा WWE चैंपियन ने रोमन रेंस की 'बेइज्जती' कर दी खतरनाक धमकी, कहा- रियल फाइट में हरा दूंगा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ

WWE सुपरस्टार और रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन रिडल (Riddle) ने हाल ही में Bleacher Report को अपना इंटरव्यू दिया। रिडल ने यहां रोमन रेंस (Roman Reigns) सहित कई और मुद्दों पर बातचीत की। रिडल ने कहा कि रोमन रेंस को वो ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं। रिडल ने ये भी कहा कि रोमन रेंस अच्छे इंसान हैं लेकिन समरस्लैम (SummerSlam) उनकी वजह से हिट नहीं हुआ। सबसे बड़ी बात रिडल ने कही कि वो रियल फाइट में रोमन रेंस को हरा देंगे।

WWE सुपरस्टार रिडल ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

SummerSlam में जॉन सीना को रोमन रेंस ने हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। इस पीपीवी में रिडल और रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। रेंस को लेकर रिडल ने कहा,

मैं रोमन रेंस की इज्जत करता हूं लेकिन मैं उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार नहीं करता हूं। जब वो ये बात कहते हैं तो मैं सीधे ना कहता हूं। द रॉक से तुलना की जाती है और परिवार की बात की जाती है। मैं इस चीज से कभी सहमत नहीं हूं। रोमन रेंस अब ये चीजें आप बोलना बंद कर दो। रोमन रियल फाइट में तुम्हें आराम से मैं हरा दूंगा।

रिडल ने रियल फाइट के लिए रोमन रेंस को चुनौती दे दी। रेंस वैसे बड़े सुपरस्टार्स को लेकर कड़े शब्दों का प्रयोग करते रहते हैं। गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर को लेकर भी वो कई बार बड़े बयान दे चुके हैं। रोमन रेंस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। रिडल की इस बात का जवाब रेंस भी दे सकते हैं। रेंस और रिडल अलग-अलग ब्रांड में है। अगर ये दोनों कभी एक ही ब्रांड में रहेंगे तो फिर मुकाबला हो सकता है।

रिडल को WWE द्वारा फ्यूचर में पुश दिया जाना तय है। रिंग में रिडल का परफॉर्मेंस हमेशा शानदार रहता है। WWE को उनके ऊपर बहुत भरोसा है। इस वजह से ही टैग टीम चैंपियनशिप भी उन्हें दी। रैंडी ऑर्टन का साथ मिलने से रिडल को बहुत फायदा हो रहा है। रैंडी ऑर्टन WWE में बहुत बड़ा नाम हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...