Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने 50 साल के दिग्गज को मैच के लिए ललकारा, WrestleMania में मुकाबले की कही बात

WWE सुपरस्टार ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) का बहुत बड़ा नाम है। मौजूदा रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन रिडल (Riddle) ने इस बार 50 साल के रॉब वैन डैम को मैच के लिए खुली चुनौती दे दी है। रिडल ने कहा कि वो सिंगल मैच या टैग टीम मैच में डैम का सामना करना चाहते हैं। इस साल ही डैम को WWE ने हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया था।

WWE में रिडल और हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम का मैच कब होगा?

साल 2014 से रॉब वैन डैम ने WWE में कोई मैच नहीं लड़ा है। इम्पैक्ट रेसलिंग में जरूर वो नजर आए थे क्योंकि बड़ा कॉन्ट्रैक्ट उन्होंने साइन किया था। Cheap Heat podcast को हाल ही में रॉब वैन डैम ने अपना इंटरव्यू दिया। रिडल ने कहा,

मुझे पता है कि RVD अभी भी बेस्ट एथलीट है और उनके साथ मेरा मैच जबरदस्त होगा। RVD अभी भी मैच लड़ सकते हैं। मैं RVD के साथ सिंगल मैच या फिर टैग टीम मैच लड़ना चाहता हूं। RVD के साथ कुछ भी करने के लिए मैं तैयार हूं। मुझे लगता है कि RVD के अंदर अभी भी बहुत कुछ बचा हुआ है। रेसलिंग में उन्होंने पहले ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है। क्या WrestleMania में ये मैच होना चाहिए। मैं ये नहीं कहूंगा कि ये मैच स्क्रिप्ट से होगा या नहीं लेकिन हम शानदार मैच फैंस को दे सकते हैं।

RVD फ्यूचर में WWE में कदम रख सकते हैं। कुछ समय पहले RVD इस बारे में बयान दे चुके हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर RVD और रिडल के बीच मैच हो सकता है। फैंस के लिए ये भी एक ड्रीम मैच होगा। रिडल को भी WWE द्वारा अच्छा पुश दिया जा रहा है। रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर टैग टीम में अभी तक रिडल ने बहुत अच्छा काम किया है। दोनों के पास Raw टैग टीम चैंपियनशिप है और ये रन उनका जबरदस्त चल रहा है। रिडल ने गोल्डबर्ग और लैसनर को भी इससे पहले चुनौती दी है। अब उन्होंने RVD को भी मैच के लिए ललकारा है। शायद RVD भी आने वाले समय में उनकी इस बात का जवाब दे सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now