Create

WWE में Roman Reigns की टीम में शामिल होगा दिग्गज का बेटा? Hall of Famer का चौंकाने वाला बयान

वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) को पूरा भरोसा है कि उनके बेटे सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को मेन रोस्टर में जगह मिलेगी और वह रोमन रेंस (Roman Reigns) तथा द उसोज (The Usos) के साथ द ब्लडलाइन (The Bloodline) का हिस्सा बनेंगे। सिकोआ रेसलिंग के दिग्गज परिवार के सदस्य हैं और NXT 2.0 छोड़ने के बाद उन्हें रॉ (Raw) या स्मैकडाउन (SmackDown) का टॉप सुपरस्टार माना जा रहा है।

रिकिशी से हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के शो में बातचीत करते हुए सोलो सिकोआ के ब्लडलाइन में आने की संभावनाओं पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

निश्चित रूप से सोलो सिकोआ यह कर सकते हैं। 100 प्रतिशत। मैं आपको बताना चाहता हूं कि 200 प्रतिशत ऐसा हो सकता है। वह द उसोज का छोटा भाई है और रोमन रेंस के परिवार का हिस्सा हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने रोमन रेंस और द उसोज की जमकर की तारीफ

रोमन ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल टाइटल को यूनिफाई कर लिया था। जिमी और जे उसो अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं। फिलहाल कंपनी में ब्लडलाइन का कद काफी बड़ा है और रिकिशी इस बात को जानते हैं कि उन्हें गिराने के लिए कंपनी में बहुत सारे लोग तैयार होंगे। उन्होंने कहा,

जाहिर तौर पर ब्लडलाइन के पीछे भी बड़ी आंख है। उन्हें पता है कि WWE में हर कोई ब्लडलाइन की साइड होना चाहता है। वे सभी उनके साथ होना चाहते हैं। वे भी कंपनी के टॉप स्टार बनना चाहते हैं। हर कोई वह कर सकता है जो वे करना चाहते हैं। चाहे वह बेल्ट उठाकर दिखाना हो या फिर यह कहना हो कि मैं उसके लिए आ रहा हूं।

Money in the Bank में द उसोज अपने टाइटल को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। रोमन रेंस को भी उनके टाइटल का चैलेंजर मिल चुका है। हाल ही में वापसी करने वाले ब्रॉक लैसनर ने उनके खिलाफ SummerSlam के लिए अपना मैच फिक्स कर लिया है। यह लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...