"हमने कभी बताया नहीं" - WWE की बड़ी मिस्ट्री का दिग्गज ने किया खुलासा, चौंकाने वाला नाम आया सामने

..
किसने फेंका था केक केविन ओवेंस पर ?
किसने केविन ओवेंस पर केक फेंका था?

Kevin Owens: WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) को कंपनी में जबरदस्त इन-रिंग परफॉर्मर के अलावा बेहतरीन सैगमेंट्स और माइक स्किल्स के लिए जाना जाता है। साल 2016 में 4 जुलाई को हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में किसी मिस्ट्री फिगर के द्वारा पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के चेहरे पर केक फेंका गया था।

अब इस सैगमेंट को बीते हुए 6 साल से ज्यादा का समय हो गया है। WWE यूनिवर्स का मानना है कि मौजूदा रोस्टर में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं, जो इस मिस्ट्री फिगर के पीछे हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने कभी इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं दी थी कि इसके पीछे कौन सुपरस्टार हो सकता है।

आखिरकार, Oh..... You Didn't Know के हालिया एपिसोड में WWE दिग्गज रोड डॉग ने खुलासा किया कि केविन को चेहरे पर केक फेंकने वाले और कोई नहीं बल्कि पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन थे। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं पता! हमने कभी यह नहीं बताया कि यह कौन था। वो विंस मैकमैहन ही थे। बस हमने कभी बताया नहीं।"

विंस मैकमैहन का नाम आने से पहले पिछले कुछ सालों में इस बारे में कई दिलचस्प अफवाहें सामने आई थीं। पूर्व चेयरमैन उस स्टोरीलाइन से जुड़े हुए थे। निश्चित ही अब ऐसा लग रहा है कि यह उनका ही एक और क्रिएटिव आइडिया था।

विंस मैकमैहन के WWE से रिटायरमेंट ने सभी को चौंकाया था

पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन ने इसी साल जुलाई में अचानक WWE से रिटायरमेंट का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। स्टैफनी मैकमैहन और निक खान को कंपनी का नया CO-CEO बनाया गया और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच को क्रिएटिव हेड की कमान दी गई। अब द गेम चीफ कंटेंट ऑफिसर भी हैं।

पूर्व WWE चेयरमैन के रिटायरमेंट के बाद कई लोगों का मानना था कि दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी लड़खड़ा सकती है, लेकिन ट्रिपल एच की लीडरशिप में कंपनी में कई बड़े बदलाव देखने मिले हैं। इनसे प्रोग्रामिंग को बहुत फायदा हुआ है और फैंस को भी ये बदलाव पसंद आ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now