Create

WWE दिग्गज ने John Cena पर मिली ऐतिहासिक जीत पर दी अपनी प्रतिक्रिया, 16 साल पहले फैंस को मिला था बड़ा सरप्राइज

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना

WWE के पूर्व सुपरस्टार रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) ने जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ अपनी जीत के बारे में किए गए एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। कंपनी में लड़े यादगार मुकाबलों में से एक में वैन डैम ने सीना को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी।

ऐज (Edge) ने इस मैच में सीना का ध्यान भटकाया था और फिर वैन डैम को मैच जीतने का मौका मिला था। इस शॉकिंग और यादगार जीत की 16वीं सालगिरह पर की गई एक पोस्ट पर वैन डैम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह रहा दिग्गज का ट्वीट:

True. twitter.com/bodyslamnet/st…

WWE में जॉन सीना की वापसी और गंथर को चैलेंज करना पसंद करेंगे बिल एप्टर

Sportskeeda के सीनियर एडिटर बिल एप्टर का कहना है कि उन्हें जॉन सीना को वापसी करते देखना और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर को चैलेंज करना देखना पसंद आएगा। पूर्व NXT UK स्टार ने अपने मेन रोस्टर करियर की शुरुआत हाल ही में SmackDown में की थी। उन्होंने रिकोशे को पिन करते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम किया है। NXT UK चैंपियन के रूप में गंथर ने अपना दबदबा बनाया था और अपने सामने आने वाले हर रेसलर को धोया था।

जॉन सीना 27 जून को WWE में वापसी करेंगे और कंपनी में अपनी 20वीं सालगिरह का जश्न मनाएंगे। तमाम लोग सीना और थ्योरी के बीच मैच देखना चाहते हैं, लेकिन एप्टर के पास अलग ही प्लान है। उन्होंने कहा,

"फैंस पूरी तरह से रिकोशे के साथ थे। उन्होंने गंथर का साथ नहीं दिया। सीना अपने सालगिरह के लिए वापसी करते हुए नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर की पिटाई करके WWE यूनिवर्स के दिल में अपनी जगह बना सकते हैं।"
John Cena performs “My Time is Now” on Monday Night Raw (2005) https://t.co/v7WYKPL5Tp

सीना को आखिरी बार SummerSlam में देखा गया था। उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया था। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन का इस साल SummerSlam में भी मैच लड़ना तय माना जा रहा है और रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मुकाबला थ्योरी के खिलाफ होगा। दोनों के बीच जुबानी जंग तो देखने को मिल चुकी है, लेकिन अब देखना होगा कि WWE किस तरह इन्हें बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment