"मैं Royal Rumble 2022 में वापसी के लिए तैयार था लेकिन WWE ने नहीं बुलाया"- हॉल ऑफ फेमर ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम ने अपनी वापसी पर दी बड़ी प्रतिक्रिया
WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम ने अपनी वापसी पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) ने खुलासा किया है कि वह रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में वापसी के लिए तैयार थे। RVD ने ये भी कहा कि कंपनी को इसके बारे में उन्होंने शो से पहले ही बता दिया था। Sportskeeda के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने रिंग में अपने प्लान के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि यदि WWE ने उनसे संपर्क किया होता तो वो रिंग में एंट्री जरूर करते।

WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम ने दिया चौंकाने वाला बयान

रेसलिंग की दुनिया में RVD का बहुत बड़ा नाम रहा। WWE में भी अपने काम से RVD ने सभी को प्रभावित किया। पिछले कुछ समय से लगातार वो अपनी वापसी टीज कर रहे हैं। एक अंतिम मैच वो WWE रिंग में लड़ना चाहते हैं। अब ये किसी को नहीं पता कि उनकी वापसी कब होगी। इस बार उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैंने WWE को बता दिया था कि यदि उन्हें Royal Rumble के लिए मेरी जरूरत है तो मैं उपलब्ध हूं। मैं एक नई पोशाक के साथ स्टैंडबाई पर था और काफी अच्छा महसूस कर रहा था। उन्होंने मुझे बुलाया नहीं लेकिन ऐसा कभी भी हो सकता है। मेरे पास इसके लिए कोई प्लान नहीं है। मेरा करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है। मैं अभी भी चार से पांच मैच लड़ सकता हूं।

youtube-cover

51 साल का होने के बावजूद रॉब वैन डैम फिलहाल संन्यास लेने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्हें लगता है कि अभी उनके करियर का एक अध्याय बाकी है। रॉब वैन डैम अभी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। अगर आने वाले समय में उन्हें वापसी का मौका मिलेगा तो वो जरूर रिंग में नजर आएंगे। WWE के किसी बड़े इवेंट में वो वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। अब देखना होगा कि WWE द्वारा उन्हें रिंग में कब बुलाया जाएगा। अगर रॉब वैन डैम अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे तो सभी को अच्छा लगेगा। विंस मैकमैहन के दिमाग में भी ये बात जरूर होगी।