WWE दिग्गज ने अपने दुश्मन की बुरी तरह पिटाई करने के बाद किया बड़ा खुलासा, कहा- "मैंने जो कहा वो..."

WWE Raw में द रॉक ने कोडी रोड्स पर अटैक किया था
WWE Raw में द रॉक ने कोडी रोड्स पर अटैक किया था

The Rock & Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में द रॉक (The Rock) नज़र आए थे। शो के दौरान उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक कर दिया था। इस हमले में उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर को लहूलुहान कर दिया था। इस अटैक के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और इसके जरिए उन्होंने बड़ा खुलासा किया है।

Raw के मेन इवेंट में जे उसो और शिंस्के नाकामुरा के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच में द ब्लडलाइन ने इंटरफेयर किया था। द ब्लडलाइन को रोकने के लिए वहां पर कोडी और सैथ भी आ गए थे, लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर अटैक कर दिया था। इस लड़ाई के दौरान कोडी और जिमी बैकस्टेज आ गए थे। बैकस्टेज द रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर पर अटैक कर दिया था। इस अटैक में द रॉक ने कोडी रोड्स की हालात बुरी कर दी थी। उन्हें बुरी तरह से पीटा था।

इस अटैक के बाद रॉक ने सोशल मीडिया पर इस अटैक की फोटो शेयर की है और कोडी को धमकी भी दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,

"मैंने जो कहा था, वही किया। मैंने अपने हाथों से उन्हें"

इस पोस्ट के पहले भी पूर्व WWE चैंपियन द रॉक ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की थी। इनमें वो कोडी के साथ थे और उन्हें कुछ कह रहे थे। इन फोटोज को लेकर द रॉक ने सोशल मीडिया पर लिखा था,

"मैंने जो कहा था वो करके दिखाया है। उनका खून, मेरे हाथ।"

WWE WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के अपनी स्टोरी को खत्म करने का आखिरी मौका जीतने का आखिरी मौका

कोडी रोड्स WrestleMania 40 के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस का सामना करने वाले हैं। द रॉक ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि अगर कोडी रोड्स इस बार रोमन रेंस को हराने में कामयाब नहीं होते हैं, तो वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे। इसका मतलब साफ है कि उनके पास स्टोरी को खत्म करने का आखिरी मौका होने वाला है।

आपको बता दें कि नाईट 2 से पहले नाईट 1 में रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मुकाबला भी होने वाला है। इस मैच के नतीजे का असर सीधे तौर पर रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच पर पड़ेगा।