WWE से एक और दिग्गज Superstar ने की रिलीज की मांग, कंपनी ने लिया चौंकाने वाला फैसला

अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलना चाहते हैं स्ट्रांग
अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलना चाहते हैं स्ट्रांग

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की है। द अनडिस्प्युटेड ऐरा के आखिरी सदस्य के रूप में कंपनी में बचे हुए स्ट्रांग ने पिछले साल की शुरुआत में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट अपनी पत्नी मरीना शाफिर (Marina Shafir) को रिलीज किए जाने से कुछ महीने पहले साइन किया था। इसके अलावा उनके द्वारा बनाए गए स्टेबल डायमंड माइन के भी सदस्यों को रिलीज किया गया था।

फाइटफुट सिलेक्ट के सीन रॉस सैप के मुताबिक रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने बीते कुछ महीनों में कई बार WWE से खुद को रिलीज करने की मांग कर डाली है। भले ही NXT स्टार कई सारी चीजों को लेकर परेशान हैं, लेकिन कंपनी ने उनके द्वारा रिलीज के लिए की गई हर मांग को रिजेक्ट कर दिया है।

हालिया समय में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग WWE से अपनी रिलीज मांगने वाले इकलौते सुपरस्टार नहीं हैं क्योंकि मुस्तफा अली ने जनवरी में सार्वजनिक तौर पर खुद को रिलीज करने की मांग की थी। अली को भी कंपनी ने रिलीज करने से मना कर दिया था और हाल ही में उन्हें WWE टीवी पर वापस लाया गया है। उन्होंने मिज टीवी के कार्यक्रम में दखल दिया था और फिर पूर्व WWE चैंपियन को सिंगल्स मुकाबले में हराया था।

WWE NXT में लगातार काम कर रहे हैं रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग

रॉस सैप ने यह भी रिपोर्ट किया है कि हाल ही में WWE ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के लिए नए नाम का सुझाव दिया था, लेकिन पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन ने इस आइडिया को रिजेक्ट कर दिया था। WWE में नाखुश रहने के बावजूद सूत्रों का कहना है कि रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने हफ्ते दर हफ्ते खुद को प्रोफेशनल रखा है। कंपनी के तमाम लोग इस बात से चौंक गए थे कि स्ट्रांग को 10 अन्य लोगों के साथ कंपनी ने रिलीज करने से मना कर दिया है।

हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन वर्तमान समय में NXT 2.0 के क्रिएटिव्स के प्लान में शामिल हैं और यही कारण है कि कंपनी उन्हें रिलीज नहीं करना चाहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now