Create
Notifications

"Rohit Sharma और Virat Kohli क्रिकेट के John Cena और Roman Reigns हैं" - भारतीय क्रिकेटर का बहुत बड़ा बयान 

रोहित शर्मा, विराट कोहली, रोमन रेंस और जॉन सीना
रोहित शर्मा, विराट कोहली, रोमन रेंस और जॉन सीना
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) WWE के बहुत बड़े फैन हैं यह हर कोई जानता है और उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) से पहले अपने पसंंदीदा सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को शुक्रिया भी कहा था। अब उन्होंने बताया है कि क्रिकेट के जॉन सीना (John Cena) और रोमन रेंस (Roman Reigns) कौन हैं।

हाल ही में वेंकटेश अय्यर का WWE Now India के साथ खास इंटरव्यू हुआ और इसमें एक खास सैगमेंट था फ्री हिट। इसमें उन्हें WWE सुपरस्टार्स के नाम बताए गए और अय्यर को बताना था कि क्रिकेट में उनके जैसा कौन है। अय्यर से रोमन रेंस और जॉन सीना के बारे में पूछा गया और अय्यर ने कहा, "

"विराट कोहली क्रिकेट के रोमन रेंस हैं। रोमन रेंस टॉप गियर सुपरस्टार हैं और उन्होंने हर जगह डोमिनेट किया है। इसी वजह से विराट कोहली से बेहतर विकल्प कोई और नहीं हो सकता। उन्होंने पूरी तरह से डोमिनेट किया है। रोहित शर्मा क्रिकेट के जॉन सीना होंगे। उन्हें हर कोई पसंद करता है, उनका कैरेक्टर वर्क काफी जबरदस्त है।"

इसके अलावा वेंकटेश अय्यर ने आंद्रे रसेल को ब्रॉक लैसनर, 'गॉड ऑफ क्रिकेट' सचिन तेंदुलकर को द अंडरटेकर, रिकी पोंटिंग को रैंडी ऑर्टन, राहुल द्रविड़ को रे मिस्टीरियो और सौरव गांगुली को केन से रिलेट किया। साथ ही अय्यर से सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस को जोड़ी के तौर पर रिलेट करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने अपना और श्रेयस अय्यर का नाम लिया।

WWE WrestleMania 38 के लिए वेंकटेश अय्यर का प्रेडिक्शन हुआ था एकदम सही

वेंकटेश अय्यर से WWE Now India में ही WrestleMania 38 को लेकर प्रेडिक्शन करने के लिए कहा गया था। उन्होंने प्रेडिक्ट किया था रोमन रेंस की ही जीत होगी और ऐसा ही हुआ। ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब हुए थे। इसके अलावा ऐज vs एजे स्टाइल्स मैच को लेकर भी उनकी प्रेडिक्श एकदम सही साबित हुई।

आपको बता दें कि इस समय WWE में रोमन रेंस को उनका प्रतिद्वंदी नहीं मिला, तो दूसरी तरफ जॉन सीना इस समय एक्शन से दूर चल रहे हैं। फैंस को उनकी वापसी का इंतजार है और उम्मीद है जल्द ही वो WWE रिंग में दिखाई देंगे। इसके अलावा वेंकटेश अय्यस इस समय आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now