Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के पांच सुपरमैन पंच पर भारी पड़ा ब्रॉक लैसनर का एक F5

  • लगातार तीसरे हफ्ते किया लैसनर ने रोमन रेंस पर वार
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

रैसलमेनिया को अब सिर्फ एक हफ्ते का वक्त बचा है, उससे पहले रॉ ने अपने सारे बिल्ड अप कर दिए है। रॉ के मेन इवेंट में पॉल हेमन ने लैसनर के लिए प्रोमो किया और रोमन रेंस को हार मान लेने के लिए सुझाव दिया। हेमन के मुताबिक लैसनर आसानी ने रेंस को हराकर रैसलमेनिया को खत्म करेंगे।  इसके अलवा रोमन रेंस और लैसनर फिर ना लड़े इसलिए लॉकर रुम से सभी सुपरस्टार्स स्टेज पर पहुंचे हुए थे। इसके अलवा रोमन रेंस को हेमन ने गालियां तक देदी, जबकि रेंस जैसे ही आए वैसे ही  सुपरस्टार्स ने उनका रास्ता रोका।  रेंस भी चुप नहीं रहे और गालियां देने लगे। रेंस ने अपने साथी सुपरस्टार्स को समझाया जिसके बाद वो रिंग में पहुंचे। पहले लैसनर और रेंस एक दूसरे को देखने लगे। लैसनर एक बार तो डर कर भाग गए थे लेकिन चेयर लेकर रिंग में पहुंचे, फिर क्या था रोमन रेंस ने लगातार पांच सुपरमैन पंच मार दिए,लैसनर की हालत रेंस के अटैक से खराब हो गई थी।


पांच जबरदस्त पंच के बाद रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल को उठा लिया और रैसलमेनिया की ओर देखने लगे, तभी लैसनर उठे और रेंस को F5 मार दिया। जिसके बाद रोमन रेंस की हालत खराब हुई। रोमन रेंस को लगातार तीन हफ्तों से लैसनर द्वारा मार पड़ रही है।

इस हफ्ते रेंस और लैसनर द्वारा काफी गाली गलौज हुई, उसके बाद हाथा पाई। रैसलमेनिया को देखते हुए फैंस के लिए ये एक रोमांचक पल था क्योंकि अब दोनों दुश्मन ग्रैंड स्टेज पर हाई वोलटेज मैच देने वाले हैं।वैसे विजेता का नाम पहले सामने आ चुका है लेकिन WWE में आखिरी वक्त पर भी प्लान में बदलाव होता है।

Published 03 Apr 2018, 09:41 IST
Advertisement
Fetching more content...