Create
Notifications
Advertisement

WWE की रिंग से पहले सोशल मीडिया पर भिड़े रोमन रेंस और समोआ जो

  • बैकलैश में होगा समोआ जो और रोमन रेंस का मैच
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

कहते है कि घायल शेर को तंग नहीं करना चाहिए क्योंकि उसके बाद वो पलटवार खतरनाक करता है। WWE के शेर रोमन रेंस पर समोआ जो ने कुछ ऐसा ही कर दिया। हालांकि रोमन रेंस ने साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुए लाइव इवेंट के दौरान समोआ जो पर अपना पहला वार कर दिया है।



दरअसल, रोमन रेंस और समोआ जो की दुश्मन का फिर से आगाज रैसलमेनिया के बाद हुई रॉ से हुआ। रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को हरा दिया था जिससे रेंस का यूनिवर्सल टाइटल जीतना का सपना भी टूट गया। रेंस ने रॉ में अपना प्रोमो किया था लेकिन तभी समोआ जो ने चोट के बाद वापसी की और रेंस को बुरा भला कहा। समोआ जो ने रेंस को बैकलैश के लिए चैलेंज किया जबकि ये भी कहा कि वो लैसनर को हरा नहीं पा रहे हैं और लैसनर ने हमेशा से उन्हें रिंग में मात दी है।।  समोजा ने साफ किया कि ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के बाद वो रोमन रेंस की हालत बुरी करने वाले हैं। रैसलमेनिया के बाद हुई दोनों रॉ पर समोआ जो ने रोमन रेंस को शिकार बनाया।
रॉ के बाद सुपरस्टार शेकअप के बाद समोआ जो  को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया, समोअा जो ने मैच तो जीत लिया लेकिन रोमन रेंस पर एक बार फिर से निशाना साधा। समोआ जो ने कहा कि रोमन रेंस जैसे ही लैसनर के साथ अपना काम खत्म करेंगे उनके बाद वो बैकलैश में वो हाल करेंगे जिसकी कल्पना उन्होंने  कभी नहीं की होगी। अब रोमन रेंस ने केप टाउन में हुए लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस के खिलाफ मैच लड़ा जिसमें वो जीते और समोआ जो को धमकी दी। रेंस यहीं नहीं रुके उन्होंने समोजा को भविष्य के लिए सतर्क रहने को बोल दिया है।

आपको बता दे कि रेंस रेड ब्रांड का हिस्सा है और समोआ जो ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार लेकिन इन दोनों का मैच 6 मई को होने वाली बैकलैश में होने वाला है। कयास लगाया जा रहा है कि ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रोमन रेंस टाइटल मैच में लैसनर को हरा देंगे और फिर रेंस बैकलैश में लड़ेंगे, देखना होगा कि सोशल मीडिया की ये जंग जब रिंग में होती है तो क्या मंजर देखने को मिलता है।

Published 19 Apr 2018, 12:23 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit