Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules में बॉबी लैश्ले के साथ होने वाले मैच को लेकर बोले रोमन रेंस

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

इस हफ्ते रॉ में एक्सट्रीम रूल्स के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान किया गया। एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होगा। मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद से ही रेंस और लैश्ले ने समरस्लैम में लैसनर के खिलाफ लड़ने की इच्छा जाहिर की थी, जिसकी वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई और अब इनके मैच की घोषणा कर दी है।

WWE रॉ के बाद रोमन रेंस ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "10 साल को बीते हुए बहुत समय गुजर गया है। अलग गेम, अच्छे प्लेयर्स, अब ये मेरा यार्ड है। देखता हूं तुम कहां तक पहुंच पाते हो।"




रॉ में इस बार रोमन रेंस को काफी पिटाई खानी पड़ी। ओपनिंग सैगमेंट में रोमन, जिगलर और ड्रू मैकइंटायर से पिटे। उसके बाद सैथ, रोमन और ड्रू, जिगलर के मैच में द रिवाइवल ने आकर रोमन रेंस की जमकर धुनाई की। WWE द्वारा फिर रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले की टीम बनाकर रिवाइवल के साथ मैच रखा।

मैच में रोमन रेंस ने बॉबी लैश्ले को टैग नहीं दिया, इस बात से नाराज़ होकर लैश्ले मैच छोड़कर बीच में ही चले गए और फिर डैश और डॉसन की जोड़ी ने द बिग डॉग पर अपनी भड़ास निकाली। इसके बाद गुस्से में रोमन रेंस ने कर्ट एंगल के पास जाकर बॉबी के साथ मैच की मांग की और कर्ट ने उनकी मांग को स्वीकार कर लिया।

एक्सट्रीम रूल्स के लिए रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच मैच का तो एलान कर दिया गया है। लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में आएंगे या नहीं और अगर लैसनर आएंगे भी तो उनका मैच किस सुपरस्टार के साथ होगा।

Published 04 Jul 2018, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...