Create

रोमन रेंस ने अपने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मेरी वजह से टाइटल का कद बढ़ गया

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया है। रेंस ने कहा कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के कद को उन्होंने ही ऊपर उठाया। साथ ही रेंस ने ये भी कहा कि उनकी वजह से ही ये WWE की टॉप चैंपियनशिप है। पिछले साल WWE पेबैक (Payback) में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और इसके बाद से अभी तक उन्होंने इसे डिफेंड किया है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा है। ऐज, डेनियल ब्रायन, जॉन सीना जैसे दिग्गजों को रेंस ने हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। 360 दिन से ज्यादा हो गए और रेंस की चैंपियन के रूप में बादशाहत जारी है। WWE द बंप के शो में इस बार रेंस ने शिरकत की। रेंस ने कहा,

असली यूनिवर्सल चैंपियनशिप क्या होती है मैंने ये दिखाया। जब मेरे पास ये चैंपियनशिप नहीं थी तब बहुत बातें इसके बारे में की गई। सभी ने कहा कि ये WWE में दूसरे नंबर की चैंपियनशिप है। अब समय बदल गया है और मेरी वजह से आज इसे टॉप WWE टाइटल कहा जाता है। खासतौर पर पिछले एक साल से मैंने इसका कद काफी ऊपर उठा दिया। मैंने इस चैंपियनशिप पर बहुत काम किया और इसका सम्मान बढ़ाया। अब इस चैंपियनशिप को हर कोई जीतना चाहता था।

youtube-cover

SummerSlam 2021 में रोमन रेंस का मैच जॉन सीना के साथ हुआ था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई। रेंस अपनी जीत को सेलिब्रेट नहीं कर पाए क्योंकि ब्रॉक लैसनर ने एंट्री कर ली थी। अब रेंस और लैसनर के बीच जल्द ही राइवलरी शुरू हो जाएगी। लैसनर के चैंपियनशिप रन के बारे में सभी को पता है। अब ऐसा लग रहा है कि रेंस का टाइटल रन खत्म हो सकता है।

लैसनर और रोमन रेंस के बीच अगर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा तो फिर इसमें जीत लैसनर की ही मानी जाएगी। WWE में अगर लैसनर ने वापसी की तो फिर उन्हें टाइटल तो चाहिए होगा। ये बात सभी को पता है। आने वाले समय में वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment