Create

"मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है"- Roman Reigns ने WWE के पूर्व चैंपियन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस (बाएं) और केविन ओवेंस (दायें )
रोमन रेंस (बाएं) और केविन ओवेंस (दायें )

Roman Reigns : WWE अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में केविन ओवेंस (Kevin Owens) द्वारा किए गए कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस हफ्ते हुए SmackDown में रोमन रेंस और पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन के बीच रोचक सैगमेंट देखने को मिला। एपिसोड के दौरान जेन इस बात से हैरान रह गए कि खुद ट्राइबल चीफ उनसे बात करना चाहते हैं। यह बातचीत बहुत ही दिलचस्प दिखाई दी। दोनों के बात करने के दौरान रेंस ने केविन ओवेंस को उनके द्वारा Raw में किए गए कमेंट का कड़े शब्दों में सीधा जवाब दिया।

इस हफ्ते हुए रेड ब्रांड शो में केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला हुआ था और मैच में टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने दखल भी दिया था। मैच के अंतिम पलों में केविन ने ड्रू को स्टनर लगाया और फिर रिंग साइड पड़े टैग टीम चैंपियंस को कहा, अपने ट्राइबल चीफ रोमन रेंस से कहो, वो मेरे कर्जदार हैं।

इस हफ्ते के SmackDown एपिसोड में ट्राइबल चीफ ने खुद Hononary Uce को कुछ सवाल पूछने और बात करने के लिए बुलाया था। बातचीत के दौरान रेंस को जे उसो का कॉल आता है जिसे जेन रिसीव करते हैं।

सैगमेंट के दौरान रेंस, जेन से पूछते है कि क्या वो अभी भी केविन ओवेंस के साथ बातचीत करते हैं? अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने यह साफ कर दिया कि उन्हें ओवेंस के साथ किसी भी तरह से कोई लेना देना नहीं है। रेंस ने सैमी को अपना संदेश केविन तक पहुंचाने के लिए कहा। रोमन रेंस ने यह भी कहा कि वो किसी का कुछ भी उधार नहीं रखते है।

WWE में आखिरी बार कब हुआ था रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मैच?

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच में साल 2020 के अंत और 2021 की शुरुआत में दुश्मनी देखने को मिली थी। इस बीच रेंस ने ओवेंस को TLC 2020, SmackDown के एपिसोड और आखिरी बार Royal Rumble 2021 में हराया था। हालांकि तीनों ही मौकों पर ओवेंस जीत के करीब आए थे, लेकिन अंत में रेंस को जीत मिली थी। देखना होगा कि रेंस और ओवेंस के बीच दोबारा मैच कब देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment