WWE में Roman Reigns की वापसी का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां होगा हेड ऑफ द टेबल का रिटर्न

roman reigns smackdown wwe
रोमन रेंस की वापसी का हुआ ऐलान

SmackDown: WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करने के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी की थी। उस इवेंट में उन्होंने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को ऑर्डर दिया कि वो उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करें और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को 'Honorary Uce' टी-शर्ट भी दी।

अब उन्हें अक्टूबर महीने के पहले SmackDown के लिए एडवरटाइज़ किया जा रहा है। पिछले हफ्ते द ब्लडलाइन के सैगमेंट को फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और काफी लोग उम्मीद कर रहे थे कि द ब्लडलाइन, ज़ेन को अपने ग्रुप से बाहर निकालने वाला है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब ट्राइबल चीफ को Crown Jewel में लोगन पॉल के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। SmackDown को होस्ट करने वाले एरीना, DCU सेंटर ने ट्वीट करते हुए रोमन रेंस के SmackDown में आने की पुष्टि की है।

"ब्रेकिंग न्यूज़: रोमन रेंस शुक्रवार, 7 अक्टूबर को SmackDown में DCU सेंटर में मौजूद होंगे।"

क्या रोमन रेंस का ऐतिहासिक टाइटल रन WWE Crown Jewel में खत्म होने वाला है?

ट्राइबल चीफ पिछले 2 सालों से WWE के मेंस रोस्टर को डोमिनेट करते आए हैं और इस दौरान गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत कई दिग्गजों के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उन्हें हरा नहीं पाया है।

कुछ हफ्तों पहले रोमन रेंस, लोगन पॉल के Impaulsive पॉडकास्ट पर गेस्ट बनकर आए, जिसमें पॉल ने ट्राइबल चीफ को मैच के लिए चैलेंज किया। उसके बाद लास वेगस में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान Crown Jewel के लिए इस मैच की पुष्टि कर दी गई।

हालांकि लोगन पॉल को WWE में केवल 2 मैचों का अनुभव है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि वो रोमन रेंस को उलटफेर का शिकार बनाने की काबिलियत रखते हैं। ये तो समय ही बताएगा कि क्या वाकई में ट्राइबल चीफ का ऐतिहासिक टाइटल रन समाप्त होने वाला है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।