Create

WWE Crown Jewel प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान छोटे फैन के कमेंट पर भड़के Roman Reigns, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

WWE सुपरस्टार ने दिया खास जवाब
WWE सुपरस्टार ने दिया खास जवाब
Bharat kumar

Roman Reigns: WWE Crown Jewel प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बार बहुत कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब एक छोटे फैन ने अपने कमेंट से रोमन रेंस को परेशान किया। रोमन रेंस ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब देकर सभी को चौंका दिया।

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने फैन का कड़े शब्दों में दिया शानदार जवाब

5 नवंबर को WWE Crown Jewel इवेंट में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लोगन पॉल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। लास वेगास में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने इस बात का ऐलान किया था। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने रोमन रेंस की बहुत तारीफ की थी। बाद में रोमन रेंस ने कहा कि ट्रिपल एच ने जो कहा वो सच था। इसके बाद एक बच्चे ने रोमन रेंस को लेकर “You suck!” कह दिया। रोमन रेंस ने इसके बाद बहुत ही प्यार से जवाब देते हुए कहा कि मैं अब तक का सबसे महान रेसलर हूं। उन्होंने लिस्ट में ट्रिपल एच को भी शामिल किया।

Roman: "Everything Triple H said up here is True."Kid: 🗣️🗣️"You suck" Roman: "Except That. Am The GREATEST OF ALL TIME KID"🥶🥶🥶Roman Reigns is GOLD 🔥🔥🔥😂😂😂😂😂😂 #AcknowledgeMe #CrownJewelhttps://t.co/acohILSkV6

ट्रिपल एच ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

रोमन रेंस ने इस बिजनेस को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। रोमन रेंस ने जो मुकाम इस समय हासिल किया है वो शायद आजतक कोई नहीं कर पाया है। सबसे अलग जाकर वो दूसरे लेवल पर काम कर रहे हैं। 2 साल से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए।

youtube-cover

लोगन पॉल और रोमन रेंस की राइवलरी में अभी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। WWE ने इस मैच का ऐलान बहुत पहले ही कर दिया है। इसका मतलब साफ है कि सऊदी अरब में फैंस को बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस राइवलरी में फैंस को अब बहुत मजा आएगा। इस राइवलरी में रोमन रेंस के फैक्शन द ब्लडलाइन का भी बहुत बड़ा रोल रहेगा। लोगन पॉल को द ब्लडलाइन से निपटने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...