Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules से पहले रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले की हुई जबरदस्त झड़प

Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी की उलटी गिनती शुरु हो गई हैं। इस पीपीवी में सात चैंपियनशिप मैच होने हैं जबकि कुछ सिंगल्स मैच बुक किए हैं।  इस कार्ड में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का भी मैच है लेकिन पीपीवी से पहले इन दोनों रैसलर्स ने रॉ के रिंग को जंग का मैदान बना दिया। दरअसल, इस हफ्ते रेंस अपने प्रोमो के लिए जा रहे है थे कि लैश्ले ने उन्हें रोका और चैलेंज किया।


लैश्ले और रेंस की स्टोरीलाइन को ब्रॉक लैसनर के मैच के खिलाफ से शुरु किया। जहां दोनों सुपरस्टार्स लैसनर के खिलाफ मैच की मांग करते रहे और खुद को बेहतर बताया। पहले एक मल्टी मैन मैच होना था जिसमें रेंस और लैश्ले हिस्सा थे और जीतने वाले को लैसनर के खिलाफ मैच मिलना था। कुछ कारणों से इस मुकाबले को रद्द किया गया और एक्सट्रीम रूल्स के लिए सिंगल्स मैच तय किया।  रेड ब्रांड में लैश्ले-रेंस की जोड़ी ने रिवाइवल के खिलाफ मैच लड़ा है। पिछले हफ्ते रेंस ने रिवाइवल के खिलाफ लैश्ले को टैग नहीं किया था जिसके बाद बॉबी रेंस को छोड़कर चले गए थे।


इस हफ्ते रॉ  जब रेंस ने प्रोमो किया तो उन्होंने लैश्ले को बुलाया, लैश्ले के आने के बाद रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट भी वहां पहुंचे और उन्होंने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक लैश्ले और रेंस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी।  दोनों एक दूसरे पर मुक्कों की बारिश कर रहे थे जबकि पूरा लॉकर रूम उनको अलग करने के लिए पहुंच गया। लैश्ले ने पहले रेंस पर काफी अटैक किया लेकिन बाद में द बिग डॉग रेंस ने लैश्ले पर जबरदस्त छलांग लगाई।  दोनों के चेहरे पर गुस्सा साफ देखने को मिल रहा था।








खैर, रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का मुकाबला 15 जुलाई (भारत में 16 जुलाई) को एक्सट्रीम रूल्स में होने वाला है। अब देखना होगा कि रॉ पर दिखाए गए इन दोनों दिग्गजों द्वारा ट्रेलर की असली पिक्चर पीपीवी में कैसे होती है।

 

Published 10 Jul 2018, 09:59 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...