COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE का बड़ा दिग्गज जल्द बन सकता है विलन

ANALYST
13   //    10 Aug 2018, 12:27 IST

रॉ में इस समय रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों मेन इवेंट लेवल के सुपरस्टार हैं। लेकिन अब ये खबर आ रही है कि फ्यूचर में जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स में से कोई एक हील में नजर आएगा।

स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त फ्यूड पिछले साल हुई थी। समरस्लैम में भी ये दोनों टॉप लेवल पर हैं। रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के लिए केविन ओवंस के साथ होगा। स्ट्रोमैन का कॉन्ट्रैक्ट समरस्लैम में दांव पर लगा है। लेकिन खबरें ये आ रही है कि स्ट्रोमैन अपना कॉन्ट्रैक्ट डिफेंड कर लेंगे।

रैसलिंग ऑब्जर्वर ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि समरस्लैम के बाद रॉ लाइव इवेंट में रोमन रेंस और स्ट्रोमैन का मुकाबला फिर हो सकता है। दोनों इस समय फेस के तौर पर काम कर रहे है। और ये कहीं से कहींं तक तुक नहीं बनता कि कंपनी के दो फेस फाइट करें। इसका मतलब ये हुआ कि जल्द ही एक सुपरस्टार्स हील टर्न लेगा।

ब्रॉन लैसनर इस समय रॉ में सबसे बडे़ हील ब्रॉक लैसनर हैं। लेकिन समरस्लैम के बाद लैसनर कंपनी को छोड़ देंगे। रॉ को जल्द ही उनकी जगह एक बड़ा सुपरस्टार हील के तौर पर चाहिए। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन दोनों इस समय इस काम के लिए फिट हैं। लेकिन ये पूरा डिपेंंड करेगा कि समरस्लैम में कौन चैंपियन बनेगा। या वहां कैश इन होगा या नहीं?

 पिछली बार जब इन दोनों का मुकाबला हुआ था तो स्ट्रोमैन को हील के तौर पर पुश मिला था। तो इतिहास दोबारा भी WWE रच सकता हैं। WWE यूनिवर्स भी रोमन रेंस को हील के तौर पर देखना चाहता है। क्योंकि उन्हें अपने करेक्टर में बदलाव जल्द लाना होगा। फैंस इमय ज्यादा बू रोमन रेंस को कर रहे है।

ANALYST
Fetching more content...