Create
Notifications

"Roman Reigns और Brock Lesnar को पता है Veer Mahaan की लपेट में जो आता है उसकी छुट्टी हो जाती" - भारतीय WWE Superstar का बहुत बड़ा बयान 

WWE सुपरस्टार वीर महान ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार वीर महान ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
·
मयंक मेहता

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और वापसी के बाद उनके आगे कोई नहीं टिक पाया है। अब वीर महान ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

वीर महान के मुताबिक ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस उनसे डरते हैं। WWE Now India के पेज पर वीर महान ने कहा,

"नमस्ते, WWE यूनिवर्स इंडिया। मैं आपका अपना वीर महान। हमारे भारत में एक कहावत है खिलाओ तो पलभर खिलाओ और अगर किसी को मारो तो पलभर मारो। हम जब WWE रिंग में जाते हैं ना, तो हम पलभर मारते हैं। यह मारना हम तबतक बंद नहीं करेंगे, जबतक हमारे सामने वाला रिंग में आना नहीं छोड़ देता। Raw के रोस्टर में ऐसा कोई है ही नहीं। रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर यह कहां हैं, कहां गए यह सब? इन सभी को पता है वीर महान की लपेट में जो आ जाता है उसकी छुट्टी हो जाती है। आज के लिए बस इतना ही।"

आपको बता दें कि WWE में वापसी के बाद से ही वीर महान लगातार पूरे रोस्टर को धमकी दे रहे हैं। हालांकि इस बार उन्होंने सीधे ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को ना सिर्फ ललकारा, बल्कि उन्हें डरपोक भी कहा। निश्चित ही हर कोई WWE में वीर महान का मुकाबला रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के साथ देखना चाहेगा।

WWE में अभी तक कैसा रहा है वीर महान का प्रदर्शन

वीर महान ने मेन रोस्टर में डेब्यू पिछले साल किया था। उस समय वो जिंदर महल और शैंकी के साथ दिखाई देते थे। पिछले साल ड्राफ्ट से पहले वो ज्यादातर टैग टीम एक्शन में दिखाई देते, लेकिन ड्राफ्ट के समय उन्हें अलग कर दिया गया। कई महीनों तक उनकी वापसी को टीज करने के बाद WrestleMania 38 के बाद उनकी वापसी हुई।

The ladder is being climbed, rung by rung. Who's next? https://t.co/4SHic8tWOa

वीर महान ने सबसे पहले डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो पर अटैक किया। इसके बाद डॉमिनिक को उन्होंने ना सिर्फ सिंगल्स मैच में हराया, बल्कि उनकी हालत इतनी खराब कर दी कि उन्हें स्ट्रेचर पर हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद से लगातार वो लोकल रेसलर्स के खिलाफ लड़ रहे हैं और उनको बुरी तरह से हरा रहे हैं। वीर महान की कोशिश अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखते हुए खुद को चैंपियनशिप सीन में शामिल करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon7 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...