WWE ने Night of Champions के लिए Roman Reigns के फर्स्ट टाइम एवर मैच का किया ऐलान, 2 पुराने दुश्मनों के साथ होगी भयानक टक्कर

Pankaj
WWE Smackdown में रोमन रेंस को लेकर बड़ा ऐलान
WWE Smackdown में रोमन रेंस को लेकर बड़ा ऐलान

Roman Reigns: WWE Smackdown में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) ने धमाकेदार एंट्री की। उन्होंने अपने भाइयों को लेकर बात रखी। साथ ही साथ WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट नाइट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) के लिए मैच का ऐलान भी कर दिया।

Night of Champions में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ होगा। पॉल हेमन ने इस बात का ऐलान किया। साथ ही साथ रेंस ने कहा कि वो अपनी इस जीत को सबसे महान टैग टीम Afa और Sika को समर्पित करेंगे।

रोमन रेंस ने सोलो सिकोआ की इस बार तारीफ की। उन्होंने द उसोज़ के ऊपर अपना गुस्सा निकाला। रेंस ने कहा कि WrestleMania 39 में द उसोज़ ने हारकर उनका अपमान किया है। द उसोज़ को रीमैच भी मिला था। इसमें मिली हार पर भी रेंस बहुत गुस्से में दिखे।

रेंस से द उसोज़ से माफी मांगने के लिए कहा। इस बीच जिमी उसो बहुत हंस रहे थे। रेंस का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने जिमी को धक्का दे दिया। इसके बाद जे उसो ने माफी मांगी और रेंस से एक मौका देने की बात कही। रोमन ने द उसोज़ को कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने कहा कि द ब्लडलाइन में टैग टीम चैंपियनशिप वापस आएगी। यहां से फिर पॉल हेमन ने अपनी बात रखी और Night of Champions के लिए मैच का ऐलान कर दिया।

WWE Night of Champions 2023 में Roman Reigns रचेंगे इतिहास

वैसे Xero News की तरफ से ये बात पहले ही कह दी गई थी कि सऊदी अरब में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला सैमी और केविन के साथ होगा। अब पूरी तरह क्लियर हो गया है कि रोमन रेंस अपने भाई के साथ टैग टीम मैच में नज़र आएंगे। आपको बता दें इन चारों सुपरस्टार्स के बीच पहली बार ब्लॉकबस्टर टैग टीम मैच होगा। Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। इसी दिन रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन भी पूरे होंगे। अब देखना होगा कि रोमन इस दिन को किस अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now