WWE न्यूज: रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज़, फैंस होंगे निराश

Enter caption

ल्यूकीमिया से जूझ रहे WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड मूवी Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। हाल ही में द रॉक ने जानकारी दी थी कि Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw फिल्म में रोमन रेंस उनके भाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

द रॉक ने इस फिल्म का ट्रेलर अपने फेसबुक पेज पर रिलीज़ किया है। हालांकि इस ट्रेलर को देखने के बाद रोमन रेंस के फैंस बेहद निराश होंगे, क्योंकि इस ट्रेलर में रोमन रेंस की एक भी झलक देखने को नहीं मिली। रोमन रेंस की इस ट्रेलर में एक भी झलक ना होने से एक बात तो साफ है कि इस फिल्म में उनका किरदार ज्यादा बड़ा नहीं होगा।

देखें ट्रेलर:

ट्रेलर देखने के बाद हमारी तरह आप भी बेहद निराश होंगे लेकिन आने वाले समय में अगर इस फिल्म का अगर दूसरा ट्रेलर रिलीज़ होता है तो शायद हमें उसमें रोमन रेंस की झलक देखने को मिल सकती है। हॉब्स एंड शॉ फिल्म के डायरेक्टर डेविड लीच इस बात को अच्छी तरह से जानते होंगे कि रोमन रेंस का इस ट्रेलर में ना दिखना कहीं ना कहीं फिल्म के बिजनेस पर असर डाल सकता है।

ऐसे में वह फिल्म के दूसरे ट्रेलर को रिलीज़ करने का मन बना सकते हैं। हमारा मानना है कि उन्हें फिल्म का दूसरा ट्रेलर जरूर रिलीज़ करना चाहिए जिसमें रोमन रेंस की मौजूदगी जरूर हो।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: रोमन रेंस और द रॉक की आने वाली फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म हैं। इस फिल्म में द रॉक, रोमन रेंस, जेसन स्टैथम, इडरिस इल्बा के अलावा वैनेसा किर्बी मुख्य किरदार में हैं। द रॉक के किरदार का नाम हॉब्स और जेसन स्टैथम के किरदार का नाम शॉ है। दरअसल ये फिल्म इन्हीं दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी।

हाल ही में जब इस फिल्म के पोस्टर रिलीज़ हुए थे तब सभी फैंस ने इसे काफी पसंद किया था। खासतौर पर रोमन रेंस का दिखना फैंस को काफी पसंद आया। आपको बता दें कि रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी के चलते WWE से बाहर हैं और फैंस रिंग में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw फिल्म अमेरिका में इसी साल अगस्त में रिलीज होगी। द रॉक और रोमन रेंस की जोड़ी पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन रही है ऐसे में फैंस का इस फिल्म के बेसब्र होना साधरण बात है।

Get WWE News in Hindi Here